breaking news New

स्वच्छता मित्रों की आरती उतार कर साल भेंट कर किया गया सम्मान

स्वच्छता मित्रों की आरती उतार कर साल भेंट कर किया गया सम्मान


कृष्णा नायक दोरनापाल

दोरनापाल।  नगर पंचायत को स्वच्छता अभियान में सरकार द्वारा सम्मान मिलने पर दोरनापाल नगर पंचायत के भाजपा के पार्षदों ने स्वच्छता मित्रों की  आरती उतार कर साल भेंट कर सम्मान किया गया। इस अवसर पर भाजपा के पार्षद नेताप्रतिपक्ष धर्मेंद्र मोनू सिंह भदौरिया, राधा नायक, कोशी ठाकुर, पुष्पलता भदौरिया, लक्ष्मी, मड़कम पोदीये, सोढ़ी मंगी, सोढ़ी मंगली, उपस्थित रहे।

नेताप्रतिपक्ष धर्मेंद्र मोनू सिंह भदौरिया ने कहा की दोरनापाल को अगर स्वच्छता के लिए राज्य भर में केंद्र सरकार की अमृत महत्सव के अवसर पर सम्मान मिला हैं तो इसका पूरा श्रेय हमारे सफाई मित्रों को जाता हैं। दोरनापाल में हमारी महिला सफाई मित्र सुबह 3 बजे से ही चोक में झाड़ू लेकर सफाई करने लगती हैं।

हमारे देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी द्वारा चलाये जाने वाले स्वच्छ भारत मिशन के बाद से ही लगातार  सफाई मित्रों द्वारा नगर की साफ सफाई की जाती हैं।केंद्र की मोदी सरकार से प्रेरणा लेकर भाजपा के भी हमारे पार्षद लगातार सफ़ाई अभियान में सहयोग करते रहते हैं।


इस सफाई अभियान में सभी नगर के ,पार्षद,अध्यक्ष बबिता मंडावी, सीएमओ राजू कुमार, एवं सबइंजीनियर उत्तम कंवर के साथ ही सभी कर्मचारियों को बधाई। साथ ही में सफाई में मोनिटरिंग करने वाले कर्मचारी गणेश नायक भी बधाई के पात्र है।आप सबके सहयोग से आज हमारे नगर को ये गौरव प्राप्त हुवा।