breaking news New

तृणमूल कांग्रेस का दामन थामने बाबुल सुप्रियो ने की ममता से मुलाकात

तृणमूल कांग्रेस का दामन थामने बाबुल सुप्रियो ने की ममता से मुलाकात

कोलकाता।  तृणमूल कांग्रेस का दामन थामने के दो दिन बाद साेमवार को पूर्व केंद्रीय बाबुल सुप्रियो ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी से उनके सचिवालय कार्यालय नबन्ना में मुलाकात की

श्री सुप्रियो शनिवार को सुश्री बनर्जी के भतीजे एवं सांसद अभिषेक बनर्जी तथा पार्टी के राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ ब्रायन की मौजूदगी में तृणमूल में शामिल हुए थे। श्री सुप्रियो आज जब सुश्री बनर्जी से मुलाकात करने गये थे तो उनके साथ श्री ब्रायन भी थे।

गायक बाबुल ने मुख्यमंत्री कार्यालय से बाहर निकलने के बाद प्रतीक्षारत पत्रकारों से कहा, “मुख्यमंत्री के साथ हमारी बातचीत से मैं खुश हूं। जो भी काम मुझे सौंपा जाएगा मैं उसे पूरा करूंगा। मुझे यह अवसर देने के लिए मैं पार्टी महासचिव अभिषेक बनर्जी का भी आभारी हूं।”

श्री सुप्रियो ने रविवार को कहा था कि वह 2024 में ममता बनर्जी को भारत का प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं, क्योंकि तृणमूल प्रमुख देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देने वाले विपक्षी दलों का एकमात्र चेहरा हैं।

श्री मोदी के मंत्रिमंडल के पूर्व सहयोगी और आसनसोल से भारतीय जनता पार्टी के सांसद के तौर पर चुने गये श्री सुप्रियो ने कहा,“मैं यह देखना चाहता हूं कि देश की सबसे लोकप्रिय नेता ममता बनर्जी 2024 के संसद चुनाव के बाद प्रधानमंत्री बनें और निस्संदेह वह भारत की सबसे लोकप्रिय नेता हैं जो मौजूदा प्रधानमंत्री की जगह ले सकती हैं। श्री मोदी वर्ष 2014 की उम्मीद थे तो फिर सुश्री बनर्जी 2024 में प्रधानमंत्री पद की उम्मीद क्यों नहीं हो सकतीं।”