breaking news New

मंत्री ने किया ओवरब्रिज और एक्सप्रेस-वे का निरिक्षण, कहा- बीजेपी की गलती के कारण लग रहा है समय

मंत्री ने किया ओवरब्रिज और एक्सप्रेस-वे का निरिक्षण, कहा- बीजेपी की गलती के कारण लग रहा है समय

हेमंत शर्मा/ रायपुर। प्रदेश के गृह और लोक निर्माण विभाग मंत्री ताम्रध्वज साहू आज राजधानी रायपुर के विभिन्न जगहों का निरीक्षण करने निकले। इस दौरान मंत्री ताम्रध्वज साहू लालपुर ओवर ब्रिज का और गोंगाव अंडरब्रिज का निरीक्षण किया। वहीं एक्सप्रेस-वे में भी चल रहे कार्यो का भी जायजा लिया। इस वक्त विभागीय अधिकारी भी मौजूद रहे।

इस दौरान लालपुर ओवर ब्रिज पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने नाराज़गी दिखाई दिखते हुए कहा कि हम लोग कोशिश कर रहे हैं एक्सप्रेस-वे बहुत जल्दी से बन जाए, क्योंकि 5 अलग- अलग पॉइंट्स हैं, उसमें 2 पॉइंट्स में डामर का काम हो गया है। तीसरे पॉइंट में भी 2- 4 दिन में डामर का काम हो जाएगा। 

उन्होंने आगे कहा कि दो को ओपन कर दिया है, तीसरा भी ओपन कर देंगे। तीन पॉइंट को इसी महीने चालू करने की कोशिश करेंगे। एथेंटिक रूप से नवंबर महीने के अंत तक चालू हो जाएगा। एक्सप्रेस वे के कार्यो में देरी पर लोक निर्माण विभाग मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि बीजेपी की गलती के कारण समय लग रहा है। यात्रियों को असुविधा हो रही है। उन्हीं के कार्यकाल में यह बना है, हमारी सरकार आने के बाद उसे तोड़वाया गया और नए सिरे से बनाया जा रहा है, इसलिए इसमें लेट लगा।