breaking news New

50 वाहन चालकों का हुआ नेत्र परीक्षण

50 वाहन चालकों का हुआ नेत्र परीक्षण


 धरमजयगढ़।  छाल थाना में 13 दिसम्बर से 18 दिसंबर तक वाहन चालकों को यातायात नियमों की जानकारी देने के साथ ही दुर्घटनाओं पर रोक लगाने की कवायद में विभागीय अभियान जारी है.

इसी अभियान के तहत चालकों के नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन किया. इस शिविर में करीब 50 वाहन चालकों के नेत्र का परीक्षण कर उन्हें निःशुल्क दवाएं और चश्में दिए गए.

शासन के निर्देश पर चलाए जा रहे उक्त शिविर का आयोजन आज  छाल थाना प्रभारी उप निरीक्षक प्रवीण मिंज उप निरीक्षक जवाहर  लाल  राठौर और स्वास्थ्य विभाग नेत्र सहायक चिकित्सक  सीएल खंडेलवाल की सयुंक्त टीम द्वारा किया जा रहा है।आपको बता दें कि छाल क्षेत्र पुलिस अपराधों में नियंत्रण के साथ-साथ जन हितेषी कार्य भी कर रही है।  मुख्य सड़क पर आयोजित इस अभियान में आवागमन करने वाले वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन व सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक करने का संदेश दिया एवं साथ ही लापरवाही से होने वाली दुर्घटनाओं को कम से कम करने पर जोर दिया गया। नेत्र परीक्षण शिविर के दौरान चालक व परिचालकों का छाल सिविल अस्पताल के नेत्र चिकित्सक के द्वारा नेत्र परीक्षण किया गया। जिसमे 10 वाहन चालकों को निशुल्क चश्मा भी वितरण किया गया।