breaking news New

कोरोना प्रशिक्षण शिविर में एमआईसी सदस्य और पार्षद सोते नजर आए

कोरोना प्रशिक्षण शिविर में एमआईसी सदस्य और पार्षद  सोते नजर आए

रायपुर।  कोविड-19 के संक्रमण से सुरक्षा एवं बचाव के संबंध में आयोजित ऑनलाइन प्रशिक्षण शिविर में नगर निगम रायपुर के  एमआईसी सदस्य और पार्षद सुंदर जोगी सोते नजर आए। बीच-बीच में जरूर नींद खुलने के बाद कोविड को लेकर अपनी शंकाओं के बारे में प्रशिक्षक से सवाल करते दिखे।

जानकारी के अनुसार जोन दो के जोन कार्यालय में दोपहर एक बजे ऑनलाइन प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया था। जिसमें एमआईसी सदस्य सुंदर जोगी, जोन 2 के जोन अध्यक्ष बंटी होरा, पार्षद अनवर हुसैन, तिलक पटेल, एल्डरमेन सुनील भुवाल सहित जोन 2 के अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित थे। इस दौरान स्वास्थ्य संचालनालय के अधिकारियों द्वारा नगर निगम के पार्षदों की इस संबंध में जिज्ञासाओं का समधान किया गया।

पार्षदों को कोविड 19 के वायरस एवं संक्रमण से सुरक्षित रहने एवं बचाव की दृष्टि से मास्क अनिवार्य रूप से नियमित पहनकर घर से बाहर निकलने के महत्व से अवगत करवाया। सभी पार्षदों को सामाजिक दूरी के नियम का व्यवहारिक पालन करने एवं सेनिटाइजर का नियमित उपयोग करने, हैंडवाश का नियमित उपयोग करने का सुरक्षा एवं बचाव की दृष्टि से जनहित में जनस्वास्थ्य बाबत सुझाव स्वास्थ्य संचालनालय के अधिकारियों ने ऑनलाइन प्रशिक्षण के दौरान दिया।