breaking news New

उत्तर प्रदेश में दौड़ रही है अपराध की बुलेट ट्रेन: अखिलेश

उत्तर प्रदेश में दौड़ रही है अपराध की बुलेट ट्रेन: अखिलेश

लखनऊ . समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में अपराध की बुलेट ट्रेन दौड़ रही है।

श्री योगी ने कहा कि भाजपा के दूसरे कार्यकाल में अपराधी पहले से ज्यादा निडर है, उन्हें पुलिस का तनिक भी खौफ नहीं रह गया है। बैंक लूट, लॉकर चोरी, बलात्कार, गोलीकांड और हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रदेशवासी आतंकित है। चारों तरफ भय का वातावरण है।

उन्होने बताया कि सीतापुर के बिसवां के एक गांव में घंटो तक अपराधियों ने तांडव मचाया। हैदरगंज थाना क्षेत्र में लुटेरों ने सिपाही से रायफल और बाइक लूट ली। बदायूं में थाने के सामने व्यापारी की हत्या हुई। बलिया में प्रापर्टी डीलर की गला काटकर हत्या कर दी गई। गोरखपुर में बासगांव थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव में छः वर्षीय मासूम का शव बरामद हुआ।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि मिशन शक्ति अभियान के तहत एंटी रोमियो दल की कवायद कागजी साबित हुई है। भाजपा सरकार में कानून-व्यवस्था बदहाल है। मुख्यमंत्री दावे तो बड़े-बड़े करते हैं मगर सच्चाई यह है कि प्रशासन तंत्र पर उनका नियंत्रण ही नहीं रह गया है। एक तरह से उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का शून्यकाल चल रहा है।