breaking news New

Aamir Khan के स्टाफ निकले Corona पॉजिटिव

Aamir Khan के स्टाफ निकले Corona पॉजिटिव


एक्टर ने पोस्ट शेयर कर कहा- मेरी मां के लिए दुआ करना

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना वायरस से बॉलीवुड कलाकार भी अछूते नहीं रहे हैं। हाल ही में आमिर खान के कुछ स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव निकले। स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आमिर खान और उनके परिवार के बाकी सदस्यों का भी कोविड-टेस्ट किया गया। हालांकि, उनका कोविड-19 टेस्ट नेगिटिव आया। इस बात की जानकारी आमिर खान ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर दी है। अपनी पोस्ट में आमिर खान ने बीएमसी को त्वरित कार्रवाई करने के लिए धन्यवाद भी कहा है। 

आमिर खान ने अपनी पोस्ट में लिखा कि आप सभी की जानकारी के लिए, मेरे कुछ स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्हें तुरंत क्वारंटीन किया गया और बीएमसी अधिकारी उन्हें चिकित्सा सुविधा तक ले जाने में बहुत तत्पर और कुशल नजर आए। मैं बीएमसी को धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने इस तरह से अच्छी देखभाल की। हम बाकी लोगों का टेस्ट किया गया जो कि नेगेटिव आया। अब मैं अपनी मां को टेस्ट कराने के लिए ले जा रहा हूं। इस पंक्ति में वह आखिरी इंसान हैं। कृप्या प्रार्थना करें कि उनका टेस्ट भी नेगिटिव आए। मैं एक बार फिर बीएमसी को शीघ्र, पेशेवर और देखभाल करने के तरीके के लिए धन्यवाद करना चाहुंगा।

आमिर खान ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि मैं कोकीलाबेन अस्तपताल के डॉक्टर, नर्स और उनके बाकी स्टाफ का भी धन्यवाद करता हूं। वह परीक्षण प्रक्रिया के दौरान काफी पेशेवर और देखभाल करने वाले नजर आए। भगवान आशीर्वाद दें और सभी सुरक्षित रहें। बता दें कि आमिर खान से पहले करण जौहर और बोनी कपूर के घर में भी कुछ स्टाफ कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इसके अलावा बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर और एक्टर किरण कुमार का भी टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया था।