कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु कानून एवं अधिनियम का पालन करने आम नागरिकों से की जा रही सहयोग की अपील

कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु कानून एवं अधिनियम का पालन करने आम नागरिकों से की जा रही सहयोग की अपील


अधिनियम का पालन नहीं करने वाले

7 व्यक्तियों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध 

धमतरी, 4 अप्रैल।  शासन एवं प्रशासन द्वारा जारी आदेशों के अनुपालन में पुलिस अधीक्षक महोदय बी.पी. राजभानु के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे के द्वारा सतत मॉनिटरिंग करते हुए लोकहित में आम नागरिकों को प्रशासन एवं पुलिस का सहयोग करते हुए कानून व अधिनियम का पालन करने लगातार समझाइश दिया जा रहा है । साथ ही जिला दंडाधिकारी महोदय धमतरी के द्वारा जारी आदेशों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही भी की जा रही है ।

 इस दौरान सूचना मिली कि रामपुर वार्ड स्थित खाली प्लाट में कुछ व्यक्तियों के द्वारा लॉक डाउन की परिस्थिति में शासन एवं प्रशासन द्वारा जारी आदेशों का उल्लंघन कर एकत्रित हो रहे हैं । उक्त सूचना की तस्दीक करने पर रामपुर वार्ड धमतरी निवासी 1.देव कुमार साहू, 2.भुनेश्वर निषाद, 3.गोलू सोनकर, 4.अजय साहू, 5.छोटू सोनकर, 6.दादू सोनकर एवं 7.बब्बू के द्वारा मानव जीवन एवं स्वास्थ्य के प्रति उपेक्षा व संकट कारित करना पाए जाने पर उपरोक्त 07 व्यक्तियों के विरुद्ध थाना सिटी कोतवाली धमतरी में अपराध क्रमांक 165/20 धारा 269, 34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धमतरी मनीषा ठाकुर रावटे के नेतृत्व में लगातार धमतरी पुलिस आम नागरिकों को लॉक डाउन के दौरान प्रशासन के आदेशों का पालन करने बारम्बार समझाइश दिया जा रहा है, साथ ही अनावश्यक रूप से घूमते पाए जाने पर उनके वाहनों को जप्त कर वैधानिक कार्यवाही भी की जा रही है। अतः आम नागरिकों से अपील की जाती है कि कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण हेतु स्वयं एवं अपने परिवार के स्वास्थ्य की सुरक्षा के मद्देनजर प्रशासन द्वारा जारी आदेशों का पालन करते हुए धमतरी पुलिस का सहयोग करें।