breaking news New

कांग्रेस का चाल और चेहरा उजागर, छूटभैया नेता भी अपने को समझता है मुख्यमंत्री

कांग्रेस का चाल और चेहरा उजागर, छूटभैया नेता भी अपने को समझता है मुख्यमंत्री


प्रदेश के हर अपराध के पीछे नेताओं का संरक्षण
पुलिस की भूमिका मूकदर्शक क्यों?
नैतिकता का भाषण देने वाले नेता क्या नैतिकता का परिचय देंगे?
निगम का पूरे कार्यकाल में सिर्फ़ भ्रष्टाचार
-नेता प्रतिपक्ष संजय पाण्डेय


जगदलपुर .नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने प्रेस को संबोधित करते हुये कहा है कि  दो तारीख़ की रात्रि कांग्रेसी पार्षद के द्वारा “थोथा चना बाजे घना “मुहावरे को चरितार्थ किया गया है ! नशे में धुत कांग्रेसी नेता जो कि निगम में महापौर परिषद का सदस्य है, छह साल का अनुभवी पार्षद है ,रात में अपने साथियों के साथ  आपातकालीन कोविड केयर सेंटर धरमपूरा में जिस प्रकार से माँ बहन की भद्दी भद्दी गालियां दीहै,लैंगिक परिभाषित करने वाली अपमानित करने वाली गालियाँ,50 लौंडे बुलाऊंगा फटेहाल मारूँगा ,तेरी नौकरी खा जाऊँगा ,पार्षद नहीं सभापति हूँ ,शासन मेरा है कहते हुए निषिद्ध क्षेत्र में जाकर कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन करते हुए डॉक्टर का मास्क निकालकर फेंक देना ,जबकि वहाँ पर महिलाएँ भी थी पुलिस वाले भी थे,बहुत अमर्यादित और अशोभनीय है , यह दृश्य आप सबने वायरल वीडियो में देखा है !
डॉक्टर योगेश शर्मा जो आयुर्वेदिक डॉक्टर है,कोविड सेंटर में अपनी सेवाएँ दे रहे हैं और ऐसे कोरोना योद्धाओं को जो अपनी जान ख़तरे में डालकर दूसरों की जान बचाने में लगे हैं ! ऐसे योद्धाओं के सामने पार्षद की गुंडई को सभ्य समाज कभी स्वीकार नहीं करेगा !!

संजय पांडे ने कहा है कि प्रदेश की जनता जहाँ वैश्विक महामारी से जूझ रही है , वहीं वह  कांग्रेस का आम कार्यकर्ताओं ,छुटभैया नेता , नेता हो या बड़ा नेता हो उन सब के व्यवहार का भी दंश झेलने विवश है !आम आदमी  कर्मचारी हो ,अधिकारी हो .व्यापारी हो या विपक्ष के नेता ही क्यों न हो सभी इस प्रकोप को झेलने विवश हैं !!ऐसी घटनाएँ प्रदेश भर में सैकड़ों की संख्या में हो रही है  !
पांडे ने कहा कि रायपुर में कांग्रेस का पार्षद कामराज अंसारी ने किस प्रकार आदिवासी युवक को सरेराह दौड़ा दौड़ाकर पीटा,किस प्रकार से नवाँपारा राजिम में कांग्रेसी पार्षद ने एक महिला को बेदम होते तक मारा,राजनांदगांव के जिला अस्पताल में पार्षद रिषी शास्त्री ने डीन के ऑफ़िस का दरवाज़ा तोड़कर उसकी पिटाई कर दी !दंतेवाड़ा में कांग्रेसी नेत्री के द्वारा जिला अस्पताल में डॉक्टर के चेंबर में घुसकर उसे पीटा गया इसी परिवार के अनुकंपा प्राप्त डिप्टी कलेक्टर ने भाजपा नेता मनीष सुराना के साथ गीदम में अमर्यादित व्यवहार कर गाली गलोज किया ! गीदम के कांग्रेसी नेता शकील  ने सत्तामद में बेहद लापरवाही से कार चलाते हुए बीजापुर के निवासी के एक मात्र चिराग को रौंदकर मार डाला !गीदम में ही एकफ्लेक्स व्यापारी के साथ, सर्राफ़ा व्यापारी के साथ जिस प्रकार से उसके घर में CCTV तोड़कर मारपीट किया गया यह भी जनता ने देखा! सुकमा ज़िले में एक कांग्रेसी कार्यकर्ता जो कि राशन दुकान चलाता है ,निरीक्षण करने पहुँचे तहसीलदार के साथ गाली गलोज करता है ,सरगुजा में दीपक मिश्रा और उसके 7 आठ साथी थाने में घुसकर सिपाहियों को मारते हैं ,अपराधी को वापस उठा ले जाते हैं ,कोंडागांव में PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम के सह पर कांग्रेसी नेता थाने में जाकर गाली गलौज करते हैं ,नेहा वर्मा को मारते हैं और अभी हाल में 1 आदिवासी शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी गई थी ! उसी प्रकार नारायणपुर में एक बिजली कर्मचारी को जिस प्रकार से पीटा गया यह सब पब्लिक डोमेन में है !
नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कहा है आम आदमी को छोड़िए सुपर क्लास वन अधिकारी पुलिस महानिरीक्षक विवेकानंद सिन्हा के साथ मुख्यमंत्री की उपस्थिति में दण्तेवाडा में जिस प्रकार दुर्व्यवहार किया गया और जगदलपुर एयरपोर्ट में जिस प्रकार से बदतमीज़ी की गई यह भी जनता के बीच में चर्चा का विषय रहा है !कांकेर में पत्रकार श्री कमल शुक्ला को पालिका के उपाध्यक्ष मक़बूल ख़ान पार्षद मोनू शादाब गप्फार मैनन आदि ने जिस प्रकार सड़क में दौड़ा दौड़ाकर गिरा गिराकर मारा यह सभी पत्रकार बंधुओं को मालूम है!
प्रेस वार्ता में श्री पांडे ने कहा अपने पद के अहंकार ,नशा और सत्ता का नशा,ऊपर से सरकार ,और उसके भी ऊपर बड़े नेताओं का संरक्षण ने इन नेताओं को नेता से गुंडा बना दिया है ! यह घटनाएँ कांग्रेस के चाल और चरित्र को भी उजागर करती है ! कांग्रेस का प्रत्येक नेता चाहे वह छुटभैया ही क्यों न हो अपने आपको मुख्यमंत्री ही समझता है,क्योंकि उसको सत्ता में बैठे बड़े बड़े नेताओं और आकाओं का संरक्षण प्राप्त होता है !!
सत्ता के दबाव में शासन प्रशासन पुलिस मूकदर्शक बन गई है !पांडे ने पूछा इनको किस का डर है क्यों यह अपराध की श्रेणी अनुसार धाराएँ नहीं लगाती है !

नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने प्रेस वार्ता में कहा कि वे कांग्रेस के आला नेताओं से पूछना चाहते हैं क्या वे इस घटना पर कोई कार्रवाई करेंगे ? नैतिकता की बड़ी बड़ी शिक्षा भाषणों में देने वाले नेताओं से श्री संजय पांडे ने पूछा है की PCC चीफ़ ,शहर ज़िला कांग्रेस अध्यक्ष,सांसद दीपक बैज,विधायक रेखचंद जैन ,प्रथम महिला -महापौर शफीरा साहू कोई कार्रवाई करेगी या ऐसे  नेताओं को प्रोत्साहन देकर आगे बढ़ाया जाएगा ??

महापौर के महापौर परिषद के सदस्य बेलगाम है ,कांग्रेसी पार्षद बेलगाम हैं कोई राशन की सप्लाई में लगा हुआ है तो कोई सरकारी सप्लाई में लगा, कोई सेनेटाइजर सप्लाई में जुगत लगा रहा ,तो कोई ठेकेदारी में लगा हुआ है ! महापौर बेबस है , MIC सदस्य श्रीमती सुषमा कश्यप धरना देने को तैयार हैं !निगम का पूरा कार्यकाल भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा हुआ है !!