breaking news New

बस्तर में भी धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस का पर्व

बस्तर में भी धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस का पर्व


मोहम्मद अल्ताफ

जगदलपुर।  बस्तर में भी  क्रिसमस का पर्व धूमधाम से मनाया गया, इस मौके पर शहर के सभी गिरिजा घरो और अपने घरो को लोगों ने खासतौर पर सजाया था, शहर के प्रमुख मैथोडिक और कैथोलिक गिरिजा घरो में सप्ताह भर से चल रहे कार्यक्रमो के बाद शनिवार सुबह  विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये गये !

इस मौके पर मसीह समाज के साथ अन्य समाज के लोग भी एकजुट हुए, और एक दूसरे को क्रिसमस की बधाईयां दी, हजारों की संख्या में इक्ट्टा होकर लोगो ने गिरिजा घरों में  प्रार्थना की, और बस्तर मे अमन-चैन-शान्ति और समृद्धि की कामना की,  शहर के जनप्रतिनिधि  भी इस मौके पर मसीह समाज के लोगो को  बधाईयां देने पहुंचे ।  वो1- जगदलपुर में भी 25 दिसम्बर क्रिसमस का त्यौहार बड़ी हर्षोल्लास से मनाया गया !

शहर के सभी गिरिजा घरों में मसीह समाज के लोगो  द्वारा विशेष अराधना की गयी .लोगो ने एक दुसरे को केक खिलाकर त्यौहार की बधाई दी. गले मिलकर इस पर्व को हर्षोउल्लास के साथ मनाया, साथ ही गिरिजा घरो मे विशेष प्रार्थना अर्चना कर बस्तर में अमन चैन की दुआए मांगी।शहर में कडाके की ठण्ड पड़ने के बावजूद मसीह समाज के लोगो ने आधी रात से ह़ी प्रभु यीशु के जन्म दिवस को बड़े धूम धाम से मनाया और बस्तर में कोरोना की खत्म  और अमन चैन के लिए प्राथनांए की। 

बाइट 1 -रत्नेश बेंजामिन,संस्था सदस्य  बाइट 2 -सैमुएल सुना ,पास्टर