breaking news New

मुझे बताया था कि काम के लिये SEX करना पड़ता है- FATIMA SANA SHEIKH

मुझे बताया था कि काम के लिये SEX करना पड़ता है- FATIMA SANA SHEIKH


मी टू की एक नई और सच्ची कहानी सामने आई है। दंगल गर्ल फातिमा शेख हैरान कर देने वाला खुलासा किया और बताया कि उनसे  कहा गया था कि सिर्फ सेक्स ही काम पाने का तरीका है.

दंगल गर्ल के नाम से प्रसिद्ध हैं अभिनेत्री फातिमा शेख. हाल ही में एक इन्टरव्यू के दौरान फातिमा ने किया है ये खुलासा जो तर असल फिल्मी दुनिया का एक खुला हुआ राज़ है. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने शुरू में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था तब उनको बताया गया था कि यहां काम पाने का एक ही तरीका है - सेक्स करना पड़ता है. 

पहली ही फिल्म दंगल से हिट हो जाने वाली दंगल गर्ल इस इन्टर्व्यू के दौरान अपने फिल्मी करियर की यात्रा पर बात कर रही थीं. उन्होंने बताया कि हालांकि आज उनके टैलेन्ट की कद्र हो रही है लेकिन जब वे शुरू में मुंबई आईं थीं तो उन्हें बहुत से रिजेक्शन्स का सामना करना पड़ा था.

इन्टर्व्यू के दौरान फातिमा ने बताया कि शुरूआती दौर मुंबई में बहुत आसान नहीं था उनके लिये. उन्हें  यहां करियर के शुरुआती दौर में सेक्सिज्म का सामना करना पड़ा था. उन्होेने कहा कि उसके बाद कास्टिंग काउच उनके सामने आया और उनसे साफ साफ कहा गया कि काम पाने का सिर्फ एक ही तरीका है औऱ वो है सेक्स.

दूसरा बड़ा खुलासा फातिमा ने इस इन्टर्व्यू के दौरान अपनी जिन्दगी को ले कर किया जो फातिमा की बहादुरी की जिन्दा मिसाल है. फातिमा ने कहा कि कास्टिंग काउच को न कहने के कारण मुंबई मुझे भी काम से हाथ धोना पड़ा है. पर बाहर भी तो यही सब हो रहा है. मैं जब तीन साल की थी तो मुझे उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा था. इसी बात से समझा जा सकता है कि सेक्सिज्म समाज में कितना गहरी पैठ बना चुका है.