breaking news New

किस्टाराम सुविधा शिविर पहुंचे उद्योग मंत्री कवासी लखमा

किस्टाराम सुविधा शिविर पहुंचे उद्योग मंत्री कवासी लखमा

सुकमा। मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल की सरकार आदिवासी अंचलों में निवासरत आम जनता के हित में पूर्ण निष्ठा से कार्य कर रही है। सुकमा जिला का विकास शासन की प्राथमिकता है, यहाँ की जनता को उनका अधिकार दिलाना, जमीन का मालिकाना हक प्रदाय करना, खेती किसानी के प्रति प्रोत्साहित करना, अधिक से अधिक रोजगार मूलक गतिविधियों से जोड़कर आर्थिक संबल प्रदान करने का कार्य शासन प्रशासन कर रही है।

 प्रदेश के उद्योग मंत्री  कवासी लखमा ने आज ग्राम पंचायत किस्टाराम में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं।  माताओं तथा छोटे बच्चों को सुपोषित आहार प्रदान करने नवीन आंगनबाड़ी केन्द्र का संचालन, अंदरुनी क्षेत्रों के बच्चों को स्कूली शिक्षा सुलभ करवाना काफी प्रसंसा का विषय है। 

अधिकारियों के निष्ठा भाव को सराहा, थपथपाई पीठ

उद्योग मंत्री  कवासी लखमा ने जिला प्रशासन द्वारा आम जन की सुविधा के लिए संचालित की जा रही सुविधा शिविर में आधार पंजीयन, राशन कार्ड बनवाने सहित अन्य सुविधाओं का लाभ लेने पहुँचे ग्रामीणों से रुबरु हुए और हितग्राहियों को राशन कार्ड प्रदान किया।  

 आम जन की सुविधा प्रशासन की जिम्मेदारी - कलेक्टर  नन्दनवार

किस्टाराम सुविधा शिविर में आए ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कलेक्टर  विनीत नन्दनवार ने कहा कि शिविर में पधारे प्रत्येक ग्रामीण का आधार कार्ड, राशन कार्ड, आयुष्मान कार्ड, पेंशन पंजीयन पूर्ण होने तक शिविर का संचालन किया जाएगा, प्रशासन आपकी सुविधा के लिए है। उन्होंने कहा कि सुकमा जिले का विकास शासन प्रशासन की प्राथमिकता हैं।