breaking news New

पंजाब को लगा तीसरा झटका, बुमराह ने किया लिविंगस्टोन को क्लीन बोल्ड

पंजाब को लगा तीसरा झटका, बुमराह ने किया लिविंगस्टोन को क्लीन बोल्ड

 धवन ने IPL में 45वां अर्धशतक जड़ा

मुंबई।   मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 2022 आईपीएल के 23वें मैच में बुधवार को टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पंजाब के लिए लियाम लिविंगस्टोन और शिखर धवन क्रीज पर हैं। 14 ओवर के बाद PBKS का स्कोर एक विकेट पर 128 रन है।

पंजाब के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने मुंबई के खिलाफ मुकाबले में IPL में अपना 45वां अर्धशतक जमा दिया है। वह अभी भी नाबाद हैं।

PBKS के कप्तान मयंक अग्रवाल ने मैच में धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 32 बॉल में 52 रन की पारी खेली। मुरुगन अश्विन ने मयंक की पारी का अंत किया। अश्विन ने ऑफ स्‍टंप पर मयंक को फुलर गेंद दिया और मयंक ने लांग ऑफ के ऊपर से मारने के लिए गए लेकिन गेंद बल्‍ले का ऊपरी किनारा लेकर हवा में चली गई सूर्यकुमार ने आसान सा कैच लपक लिया।

इस सीजन एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई मुंबई की टीम ने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है। वहीं, पंजाब की टीम ने कोई बदलाव नहीं किया है। PBKS ने इस सीजन 4 मुकाबले खेले हैं जिसमे 2 मैचों में टीम को जीत मिली है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

मुंबई इंडियंस- रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, टायमल मिल्स, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, जयदेव उनादकट, बासिल थंपी

पंजाब किंग्स- मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जितेश शर्मा, लियाम लिविंगस्टोन, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोरा, अर्शदीप सिंह