breaking news New

आइपीएस 38 लाख की रिश्वत लेने के आरोप में 17 फरवरी तक जेल भेजा गया, दौसा रिश्वत काण्ड में एसडीएम पुष्कर मित्तल और पिंकी मीणा पहले ही जेल जा चुकी हैं,

आइपीएस 38 लाख की रिश्वत लेने के आरोप में 17 फरवरी तक जेल भेजा गया,  दौसा रिश्वत काण्ड में एसडीएम पुष्कर मित्तल और पिंकी मीणा पहले ही जेल जा चुकी हैं,

जयपुर. एसीबी ने दौसा रिश्वतकांड के मामले में दो दिन की पुलिस रिमांड पर चल रहे आईपीएस मनीष अग्रवाल को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें 17 फरवरी तक के लिए जेल भेज दिया है। इस मामले की जांच एडीजी दिनेश एमएन के निर्देशन में एडिशनल एसपी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ कर रहे हैं।

गौरतलब है कि एसीबी ने 2 फरवरी को दौसा के तत्कालीन एसपी मनीष अग्रवाल को झालाना स्थित एसडीआरएफ मुख्यालय से गिरफ्तार किया था। 3 फरवरी को एसीबी कोर्ट ने मनीष को पूछताछ के लिए दो दिन दो दिन की रिमांड पर भेजा था। इसके बाद आज कोर्ट ने उन्हें 17 फरवरी तक जेल भेज दिया है।

बता दें कि दौसा तत्कालीन एसपी मनीष अग्रवाल ने दलाल के जरिए हाईवे निर्माण करने वाली कंपनी से 38 लाख रुपए की रिश्वत ली थी। इस घूसकांड मामले में एसीबी ने दलाल नीरज मीणा को 13 जनवरी को गिरफ्तार करने के बाद एसपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। साथ ही मामले में 13 जनवरी को ही एसडीएम पुष्कर मित्तल और पिंकी मीणा को भी गिरफ्तार किया था।