breaking news New

भाजपा बना रही सभी 12 मंडलों में बूथ तक पहुँचने की कार्य योजना

भाजपा बना रही सभी 12 मंडलों में बूथ तक पहुँचने की कार्य योजना

जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता बूथ पर ध्यान केंद्रित करें - नीलू शर्मा

ग्राम देमार में हुई भाजपा की मंडल कार्यसमिति बैठक


धमतरी .भारतीय जनता पार्टी अभी से ही आगामी विधानसभा एवं लोकसभा के चुनावों की तैयारियाँ संगठन स्तर पर शुरू कर चुकी है। भाजपा धमतरी जिले के सभी 12 मंडलों में कार्यसमिति की बैठक कर बूथ तक पहुँचने की कार्य योजना बना रही है।

जिला संगठन प्रभारी नीलू शर्मा जिले के पदाधिकारियों के साथ प्रत्येक मंडल की बैठकों में अपनी उपस्थिति दे रहे हैं। अभी तक 12 मे से 8 मंडलों की बैठक संपन्न हो चुकी है। सोमवार को ग्राम देमार में आमदी मंडल की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये जिला संगठन प्रभारी नीलू शर्मा ने कहा कि देश एवं प्रदेश में सुशासन लाने के लिये चुनावों में सफलता बहुत जरूरी है।


संगठन और कार्यकर्ता की बदौलत ही चुनावों में सफलता प्राप्त की जा सकती है। इसके लिये यह बहुत जरूरी है कि संगठन के जिम्मेदार पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि बूथ पर अपना ध्यान केंद्रित करे। बूथ जीता तो चुनाव जीता यह भाजपा का मूल मंत्र है। भाजपा के पास कार्यकर्ताओं की विशाल फौज है संगठन को केवल बेहतर दिशा देने की आवश्यकता है। जिलाध्यक्ष ठाकुर शशि पवार ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी की सरकार हो या राज्य की 15 साल की डॉ रमन सिंह की सरकार दोनो ने ही अनेक जनकल्याणकारी कार्य किये हैं। गांव गरीब और किसान का जीवन स्तर ऊंचा उठाने के लिये सैकड़ों योजनायें हमारी सरकार लेकर आई है।


विधायक रंजना साहू ने कहा कि कांग्रेस घोषणा पत्र में झूठे वादे कर सत्ता में आई है और आने के बाद से अभी तक अपना एक भी वादा पूरा नही कर पाई है। विकास के सारे कार्य ठप्प पड़े हैं जनता में बहुत आक्रोश है। पूर्व जिलाध्यक्ष रामु रोहरा ने सभी कार्यकर्ताओं से राम मंदिर निर्माण में मुक्त हस्त से समर्पण देने की बात कही। उन्होंने कहा कि अयोध्या में श्री राम के भव्य और दिव्य मंदिर का निर्माण हमारी पीढ़ी के लिये सौभाग्य की बात है। जिला महामंत्री एवं मंडल के प्रभारी कविन्द्र जैन ने कहा कि जनप्रतिनिधियों को पदाधिकारियों के साथ मिलकर  कार्यकर्ताओं की समस्या के निदान हेतु नियमित रूप से क्षेत्र में जनदर्शन एवं दौरा कार्यक्रम बनाना चाहिये। उन्होंने बताया कि चुनाव परिणामो के आधार पर बूथों का वर्गीकरण किया गया है तथा प्रत्येक बूथ के लिये अलग रणनीति बना कर काम किया जायेगा। संगठनात्मक कार्यक्रमो का आगामी 1 वर्ष का कैलेंडर भी मंडल प्रभारी द्वारा प्रस्तुत किया गया। मंडल अध्यक्ष मुरारी यदु ने गत वर्ष मंडल द्वारा किये गये कार्यों का वृत्त प्रस्तुत किया गया। मंडल महामंत्री कीर्तन मीनपाल ने मंच संचालन किया तथा अमन राव ने आभार प्रदर्शन किया। बैठक में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक महेन्द्र पंडित महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष बीथिका विश्वास अजजा मोर्चा जिलाध्यक्ष महेन्द्र नेताम जनपद अध्यक्ष नगरी श्रीमती दिनेश्वरी नेताम नगर पंचायत अध्यक्ष आमदी हेमंत माला जिलापंचायत सदस्य श्रीमती दमयंतिन केशव साहू कालिदास सिन्हा गंगरेल मंडल अध्यक्ष ऋषभ देवांगन शहर मंडल महामंत्री अखिलेश सोनकर आकाश पांडेय कृष्णा धींवर सहित आमदी मंडल के पदाधिकारी शक्तिकेन्द्रों के संयोजक सह संयोजक पार्षद जनपद सदस्य सरपंच एवं बूथ के पदाधिकारी उपस्थित थे।