breaking news New

खस्ताहाल सड़कों को सही करवाने के लिए छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना ने सांसद को सौंपा ज्ञापन

खस्ताहाल सड़कों को सही करवाने के लिए छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना ने सांसद को सौंपा ज्ञापन

खरोरा। खरोरा नगर से भाटापारा की ओर जाने के लिए एक मुख्य मार्ग है। यह मार्ग पूरी तरह से बदहाल हो चूका है। इस रोड से लगे भाटापारा, हिरमी और रवान में अल्ट्राटेक सीमेंट की कंपनी और सुहेला से लेकर भाटापारा तक दर्जनभर क्रेशर कंपनी है। जिसके चलते इस रोड में रोजाना हजारो बड़ी -बड़ी गाड़ियों की आवाजाही होती है। फिर भी इस बदहाल रोड को बनवाया नहीं जा रहा है। 

मोहरेंगा से लेकर हिरमी तक का हाल तो और ज्यादा बेहाल है 15 से 20 किलोमीटर का यह रोड मैं जाने में घंटों लग जाता है। हिरमी अल्ट्राटेक कंपनी का ट्रक बड़ी संख्या में इस रोड से गुजरते हैं, फिर भी शासन-प्रशासन जनप्रतिनिधि के साथ हिरमी कंपनी भी आंख मूंद कर बैठ गई है। और कई सालों से इस रोड को बनाने के नाम पर सिर्फ राख और मिट्टी डालकर कर अपना फर्ज निभा देते हैं। इस सड़क की दुरदसा को देखते हुए ग्राम कटिया, भरवाडीह कला -खुर्द, मोहरा एवं हिरमी के रहवासियों में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। 

छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना खरोरा इकाई लगातार इस रोड पर हो रही दुर्घटनाओं एवं खस्ताहाल रोड को लेकर ग्राम के जन प्रतिनिधियों एवम अधिकारियों से मिलकर उनको इस खस्ताहाल रोड से लोगों को धूल मिट्टी, उबड़ खाबड़ रोड से मुक्ति दिलाने का प्रयास कर रही है, इसी तारतम्य में सांसद और विधायक को इस रोड को बचाने के लिए ज्ञापन दिया गया, साथ ही वह उपस्थित अल्ट्राटेक कंपनी हिरमी के अधिकारी सड़कों की मरम्मत करवाने की मांग की गई।