breaking news New

अवैध शराब, रेत और भू-माफिया आकाओं से हाथ मिला रहे सिद्धू

अवैध शराब, रेत और भू-माफिया आकाओं से हाथ मिला रहे सिद्धू

चंडीगढ़।   आम आदमी पार्टी (आप ) की पंजाब इकाई ने कहा है कि प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भी कांग्रेस के उन मंत्रियों और विधायकों को गले लगा रहे हैं जिन पर जनता माफिया राज चलाने का आरोप लगा रही है।

प्रतिपक्ष के नेता हरपाल चीमा ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि आप पार्टी के वर्ष 2022 में सत्ता में आने पर लूटमार करने वाले मंत्रियों और विधायकों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करेगी । उन्होंने  सिद्धू पर दोहरे मानदंड अपनाने का आरोप लगाया क्योंकि प्रदेश अध्यक्ष बनने से पहले वह जिन रेत, शराब, परिवहन और जमीन माफिया को खत्म करने को लेकर अपनी ही सरकार से खिलाफ बगावत कर रहे थे, आज उन्हीं लोगों के घर जाकर उन्हें गले लगा रहे हैं।

उनके अनुसार पंजाब में बादलों द्वारा स्थापित माफिया राज को अब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का संरक्षण है और अब  सिद्धू भी अवैध शराब, रेत और भू-माफिया आकाओं से हाथ मिला रहे हैं। सन 1992 से पंजाब पर शासन करने वाली सरकारों ने माफिया राज बनाया है। जिसके परिणामस्वरूप पंजाब तीन लाख करोड़ रुपये के कर्ज में डूब गया है।

आप नेता ने कहा कि माझा क्षेत्र में नकली शराब से मरने वालों को न्याय दिलाने का दावा करने वाले श्री सिद्धू शराब माफिया से जा मिले हैं। आप पार्टी की सरकार बनने के बाद शराब, जमीन, रेत, परिवहन और केबल माफिया में शामिल मंत्रियों, विधायकों और अन्य के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजा जाएगा।