बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी ने लगाए रेप और धोखाधड़ी के आरोप

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी ने लगाए रेप और धोखाधड़ी के आरोप

मुंबई, 24 सितंबर।  बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, उनकी पत्नी ने एक्टर के खिलाफ रेप और धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। यह शिकायत उन्होंने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने जुलाई के महीने में डिवोर्स के लिए अर्जी दाखिल की थी। इसके साथ ही उन्होंने एक्टर संग अपनी दुखद जिंदगी को लेकर कई बयान भी दिए थे। 

वकील ने कहा, “मेरी क्लाइंट ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में रेप और धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने धारा 375, 376 (के), 376 (एन), 420 और 493 में भारतीय दंड संहिता के तहत शिकायत दर्ज कराई है। उम्मीद करते हैं कि इस मामले की एफआईआर भी जल्दी रजिस्टर कराई जाएगी।”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने कहा था, “मैं नवाजुद्दीन को 2003 से जानती हूं। हम साथ रहते थे। उनका भाई भी फिर हमारे साथ रहने लगा था। वहां से हमारी जर्नी शुरू हुई और फिर हमने शादी कर ली। हालांकि हमारे बीच शुरू से ही समस्याएं थीं। मुझे लगा कि यह बंद हो जाएगा लेकिन 15-16 साल हो गए हैं और मेंटल टॉर्चर बंद नहीं नहीं हुआ।” मुझे अच्छी तरह से याद है कि जब हम डेट कर रहे थे और शादी करने वाले थे, तब वह पहले से ही किसी और के साथ रिलेशन में थे। हम शादी से पहले और बाद में भी बहुत लड़ते थे। जब मैं प्रेग्नेंट थी, तब मैं खुद ड्राइव करके डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाती थी। मेरे डॉक्टर मुझे कहते थे कि मैं पहली महिला हूं जो डिलीवरी के लिए अकेली आई। जब मुझे लेबर पेन हुआ तब नवाज मेरे साथ नहीं थे। वह फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहे थे। मुझे इस बारे में सब पता था क्योंकि फोन के बिल की स्टेटमेंट आती थी। 

इसके अलावा उन्होंने कहा था कि नवाज का भाई शमास ने मुझे फोन के बिल दिए थे। उन्होंने ही मुझे नवाज के बारे में सारी बातें बताई। मेरी पहली डिलीवरी के बाद भी मेरे लिए नवाज के मन में कोई फीलिंग नहीं थी। मैंने नवाज कभी नहीं बताया कि उनके भाई ने ही मुझे सारी बातें बताई हैं, लेकिन मैंने डिसाइड कर लिया था कि अब मैं साथ नहीं रहूंगी।