breaking news New

किसान बारदाना खरीद कर धान बेचने विवश, ढोंग रचने वाली कॉग्रेस की सरकार : केदार कश्यप

किसान बारदाना खरीद कर धान बेचने विवश,  ढोंग रचने वाली कॉग्रेस की सरकार : केदार कश्यप

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ पंचायत सचिव संघ के प्रांतीय आव्हान पर नियश्रिीमतीकरण की मांग को लेकर जनपद पंचायत जगदलपुर के सचिव संघ की अनिश्चित कालीन हड़ताल का क्षेत्र के पूर्व विधायक  संतोष बाफना ग्राम पंचायत आड़ावल में धरना प्रदर्शन कर रहे सचिवों का समर्थन करने पहुॅचे। 

इस मौके पर पूर्व विधायक बाफना ने प्रदेशभर के पंचायत सचिवों की नियश्रिीमतीकरण की मांग को जायज बताते हुए प्रदेश सरकार से सवालिया लहजे में पूछा कि समस्त कर्मचारियों ने क्या यह सत्ता यह दिन देखने के लिए दी थी कि, उन्हें अपनी ही मांगों के लिए धरना देना पड़े। कॉग्रेस के जनघोषणा पत्र के अनुसार तो सरकार बनते ही पंचायत सचिवों समेत प्रदेश के एक-एक संविदा, दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों की मांगो का निराकरण करना था और नियश्रिीमतीकरण की प्रक्रिया शुरू करना था लेकिन 2 साल बीत जाने के बाद भी कोई प्रक्रिया शुरू नहीं हुई।

मैं सिर्फ प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल जी एवं स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव जो कि विधानसभा चुनाव के दौरान जनघोषणा पत्र के प्रभारी थे उनसे सिर्फ यही पूछना चाहता हूॅ कि, कर्मचारियों को अपना भविष्य सुरक्षित करने के लिए कब तक ऐसे सड़कों पर धरना देना पड़ेगा और या फिर आपकी पार्टी ने कर्मचारियों से नियश्रिीमतीकरण का जो वादा किया था उसे कब तक पूरा करेंगे, समय सीमा बतायें या सार्वजनिक रूप से बोलें प्रदेश के एक-एक कर्मचारी से कॉग्रेस पार्टी ने जो भी वादा किया था वह झूठा था सरकार उसे पूरा करने में असमर्थ है। 

इस दौरान पूर्व विधायक के साथ भाजपा नगरनार मण्डल के अध्यक्ष  सुब्रतो विश्वास, जगदलपुर जनपद पंचायत सचिव संघ के अध्यक्ष  मुरलीधर सेठिया,  सीताराम यादव,  जगन्नाथ सेठियाी,  राधेश्याम देवांगन ,  भीमसिंह ठाकुर, श्रीमती मीना सिंह, श्रीमती तुलश्रीमती साहू, श्रीमती निलंति सेठिया, कु. बालेश्वरी ठाकुर,  सुखदेव बघेल, महेशराम बघेल,  सुबरीसन, लखन सेठिया, कमल कश्यप, रामधर कश्यप, रघु सेठिया, राधेश्याम पेन्द्रे, संतोष त्रिपाठी उपस्थित रहे।