breaking news New

क्रिकेट प्रतियोगिता में पहुंचे विधायक जगदलपुर, संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने बढ़ाया खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन

क्रिकेट प्रतियोगिता में पहुंचे विधायक जगदलपुर, संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने बढ़ाया खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन

जगदलपुर।  विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत गारावंड खुर्द के मां दंतेश्वरी क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन अवसर पर पहुंचे विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन खिलाड़ियों का  उत्साहवर्धन किया .

जहां आज फाइनल मुकाबले में ग्राम पंचायत कलचा एवं तुरेनार के मध्य मैच खेला गया तुरेनार ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 98 रनों का लक्ष्य रखा गया जिसे बनाने में कलचा की टीम नाकाम रही और तुरेनार ने यह मैच जीत लिया। 

इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि छोटी सी मुसीबत से जो घबरा जाय वो अनाड़ी होता है। 


हार को भी सामने देखकर लड़ जाय वो खिलाड़ी होता है खेल विकास प्राधिकरण के गठन खेल को बढ़ावा देने के लिए किया गया है इसे खिलाड़ियों को बढ़ावा अवश्य मिलेगा राज्य सरकार खेलो को बढ़ावा देने के लिए खिलाड़ी यों की भावना का सम्मान किया जाएगा मैदानों के रखरखाव के लिए कांग्रेस सरकार संवेदनशील है !

 ग्राम गारावंड खुर्द में आयोजन समिति के मनदेव बघेल, जगरनाथ कश्यप,रघुराज कश्यप, मनीराम बघेल, महेन्द्र बघेल, जनपद सदस्य चम्पा कश्यप, सरपंच महादेव बघेल,शंकर नाग, रमेश पात्रो,कमलदेव नाग आदि उपस्थित थे। 

ग्राम पंचायत कस्तूरी में विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने माता मावली क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया यह आयोजन विगत कई वर्षों से किया जा रहा है जिसमें आज के मैच बम्हनी एवं चोकावाडा के मध्य खेला गया इससे पहले खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए विधायक खुद क्रिकेट बैट पकड़ कर मैदान में उतरे। 

इस अवसर पर उपस्थित खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा कि ज़िन्दगी एक खेल है यह आप पर निर्भर करता है कि आप खिलाड़ी बनकर जीते है या खिलौना बनकर,विपक्षी खिलाड़ियों के पसीने छूटने लगे वे मुझे रोकने के लिए हर सम्भव कोशिश करने लगे बॉलर की बार बार लाइने बिगड़ने लगी अब तो बिना टच किये ही बाउंड्री लगने लगी। 

सरपंच ने ग्रामपंचायत कस्तूरी में ग्राउंड के जीर्णोद्धार के लिए मांग की जिसे शीघ्र पूरा करने का आश्वासन विधायक द्वारा दिया गया। गारावन्ड में फायनल के विजेता उपविजेता और आयोजन समिति को क्रिकेट किट देने की घोषणा की साथ ही ग्राम कस्तूरी में भी विजेता टीम एवं उप विजेता टीम को क्रिकेट किट प्रदान करने की घोषणा की। 

इस अवसर पर सरपंच राजेंद्र बघेल,उप सरपंच देवी सिंह राणा,पंच लैखन राउत,लक्ष्मण सेठिया,जैतराम,कु सहित नाथ, मोतीराम सेठिया,निलोराम सेठिया,पेन्वती कश्यप,साधूराम,रामधर कश्यप सहित ग्रामीण जन उपस्थित रहे। 

आज के दौरे में विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन के साथ ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विरेंद्र साहनी शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री अनवर खान,हेमू उपाध्याय लैखन बघेल एवं वरिष्ठ पत्रकार विकास दुग्गड साथ रहे।