breaking news New

अहम योगदान के लिए गृह मंत्री ने किया कोरोना वारियर्स का सम्मान

अहम योगदान के लिए गृह मंत्री ने किया कोरोना वारियर्स का सम्मान

दुर्ग। कोरोना के गंभीर खतरे को देखते हुए भी अपनी जान जोखिम में रखकर कोरोना वारियर्स ने जिस प्रकार लोगों की सेवा की और जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को नियंत्रित किया, इसके लिए वे प्रशंसा के पात्र हैं। यह बात गृह एवं पीडब्ल्यूडी मंत्री  ताम्रध्वज साहू ने गोंडवाना भवन में आयोजित कार्यक्रम के अवसर पर कही। गृह मंत्री ने कहा कि कोरोना वारियर्स ने कोविड संक्रमण के पीक के दौर में लोगों की सहायता की। रात-दिन मेहनत की। 

दुर्ग जिला औद्योगिक जिला है और यहाँ दूसरे राज्यों से मूवमेंट काफी होता है। इसके चलते यहाँ कोविड संक्रमण तेजी से फैलने की आशंका काफी थी। कोरोना वारियर्स ने इस विपदा को रोकने के लिए अहम कार्य किया। गृह मंत्री ने कहा कि सामाजिक संगठनों की भी इसमें अच्छी भागीदारी रही। उन्होंने लाकडाउन के वक्त लोगों की काफी मदद की। लाकडाउन के वक्त फंसे हुए लोगों को कोरोना वारियर्स से बहुत सहायता मिली। कोरोना वारियर्स द्वारा इलाज की त्वरित उपलब्धता के चलते बहुत से मरीजों की जान बच सकी। कार्यक्रम ओम सत्यम शिक्षण एवं जनविकास समिति की ओर से आयोजित किया गया था। अध्यक्ष श्री सीताराम ठाकुर एवं सचिव श्री दिलीप ठाकुर ने इस अवसर पर गृह मंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष  शालिनी यादव, जनपद अध्यक्ष दुर्ग देवेंद्र देशमुख, जीवनदीप समिति के सदस्य दुष्यंत देवांगन एवं अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे। 

इनका हुआ सम्मान- इस मौके पर स्वास्थ्य प्रशासन से डाॅ. बीआर कोसरिया, नेत्र विशेषज्ञ जिला चिकित्सालय दुर्ग, डाॅ. एके साहू रेडियोलाजिस्ट, डाॅ. अरुण सिंह सहायक नेत्र अधिकारी, नेत्र विभाग जिला चिकित्सालय,  हर्षा मिश्रा, स्त्री रोग विशेषज्ञ, वीवाय हास्पिटल,  रमण गंधर्व फार्मासिस्ट जिला चिकित्सालय दुर्ग,  विकास उपाध्याय फार्मासिस्ट,  एल. खान मैट्रन, थोटे ड्राइवर, श्री जयराजन पिल्ले सफाई कर्मी का सम्मान किया गया। पुलिस प्रशासन की ओर से सीएसपी  विवेक शुक्ला एवं  पन्ना यादव का सम्मान किया गया।