breaking news New

जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन पखांजुर ब्लॉक इकाई का दीपावली मिलन कार्यक्रम सम्पन्न

जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन पखांजुर ब्लॉक इकाई का दीपावली मिलन कार्यक्रम सम्पन्न

पखांजुर/ छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन कांकेर जिले के पखांजूर ब्लॉक इकाई का दीपावली मिलन कार्यक्रम कापसी रेस्ट हाउस में प्रदेश अध्यक्ष अमित गौतम की गरिमामयी उपस्थिति में किया गया । 

 बैठक में  मुख्य रूप से संभागीय पदाधिकारी विवेक मिश्रा,संभागीय उपाध्यक्ष विप्लव कुंडू ,जिला अध्यक्ष दिनेश मिश्रा, जिला महासचिव सौरभ श्रीवास्तव भी शामिल रहे ।

 बैठक में सर्वप्रथम कोरोना की वजह से दिवंगत यूनियन के संरक्षक बी एस प्रसाद को यूनियन की ओर से श्रद्धांजलि दी गई । कार्यक्रम को विप्लव कुंडू,मिथुन मंडल,गौरव श्रीवास्तव सहित जिलाध्यक्ष दिनेश मिश्रा ने संबोधित किया व दीपावली की शुभकामनाएं सभी पत्रकार साथियों को दी ।

कार्यक्रम के दौरान साथियों से रायशुमारी के बाद ब्लॉक इकाई में आमूलचूल परिवर्तन भी किया गया जिसमें मिंटू सीकदार अध्यक्ष विकास वैध उपाध्यक्ष, सचिव पल्लव मंडल,नीलकमल मंडल कोषाध्यक्ष मीडिया प्रभारी सुभम कुंडू को पद की जिम्मेदारी मिली । संरक्षक के रूप विप्लव कुंडू,मिथुन मंडल,अमिताभ भट्टाचार्य,बिधान मल्लिक, को प्रदेश अध्यक्ष द्वारा जिम्मेदारी दी गई कि संगठन की मजबूती और समाज मे सक्रिय सकारात्मक भूमिका निभाने के लिए नए साथियों का मार्गदर्शन करें । 

 यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष अमित गौतम ने कार्यक्रम में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कोरोनाकाल में सतर्कता बरतते हुए कार्य करने की सलाह दी, वही यूनियन को एक परिवार बताते हुए हर अच्छे बुरे वक्त में साथ खड़े रहने की बात भी कही कोरोनाकाल की वजह से इस वर्ष जो कार्य अधूरे रह गए उसे शीघ्र ही यूनियन के हित में पूरा करने की बात भी प्रदेश अध्यक्ष अमित गौतम द्वारा कही गई ।

दिनांक 9 दिसंबर को यूनियन के दूसरे स्थापना दिवस को हर जिले में मनाने के लिए भी निर्देश प्रदेश अध्यक्ष द्वारा मंच के माध्यम से दिया गया ।

कार्यक्रम के अंत में आभार प्रदर्शन ब्लॉक अध्यक्ष मिंटू सीकदार द्वारा किया गया ।