breaking news New

चेंबर आफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष के ठिकानों पर डीआरआई के टीम ने दी दबिश

चेंबर आफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष के ठिकानों पर डीआरआई के टीम ने दी दबिश

दुर्ग । छत्तीसगढ़ के दुर्ग में सराफा व्यापारी और छत्तीशगढ़ चेम्बर आफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष  के यहा  डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस  की टीम ने दबिश दी है ।
मंगलवार को व्यवसायी प्रकाश सांखला के घर पर टीम ने सुबह लगभग 9 बजे सेंट्रल से आए 15 अधिकारियों की टीम सराफा कारोबारी से पूछताछ कर रही है। सुरक्षा के लिहाज से घर के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षाबल तैनात किए गए हैं। अचानक पड़े इस रेड के बाद चेंबर ऑफ कॉमर्स से जुड़े व्यापारियों में हड़कंप मच गया है। प्रकाश सांखला ज्वेलरी और बर्तन का कारोबार करते हैं। मिली जानकारी के अनुसार व्यवसायी के गोदाम और दुकान पर भी टीम जांच करने जाएगी।
रेवन्यू इंटेलिजेंस की टीम ने एक महीने पहले राजनांदगांव शहर के नंदई स्थित जसराज शांतिलाल बैद फर्म के मोहनी ज्वेलर्स में छापेमार कार्रवाई की थी। जांच टीम ने मोहनी ज्वेलर्स में 5 हजार किलो चांदी, साढ़े 4 किलो सोना सहित 32 लाख नगद बरामद किया था। रायपुर से आई रेवेन्यू इंटेलिजेंस की टीम ने सोना चांदी से जुड़ी तस्करी को लेकर यह सबसे बड़ी कार्रवाई थी। लगातार दो दिनों से चली छापामार कार्रवाई के बाद अधिकारियों ने बरामद सामान की पुष्टि की थी।
राजनांदगांव के ज्वेलर्स के यहां से 5 हजार किलो चांदी, 4.5 किलो सोना सहित 32 लाख रुपए नगद बरामद किया गया था। रेवन्यू इंटेलिजेंस के अधिकारियों के साथ सीजी जीएसटी व सेंट्रल एक्साइज की टीम भी रायपुर से पूछताछ के लिए आई थी।