breaking news New

कोरोना मरीज के परिजन भड़के, केंद्रीय मंत्री ने थप्पड़ मारने की दे डाली धमकी

कोरोना मरीज के परिजन भड़के, केंद्रीय मंत्री ने थप्पड़ मारने की दे डाली धमकी

दमोह।  कोरोना विकराल तेजी से  मरीजों  का अस्पतालों में सही तरीके से इलाज नहीं हो पा रहा है।  अस्पतालों में  बेड की किल्लत फिर ऑक्सीजन समेत कई बुनियादी सुविधाओं की कमी की वजह से मरीजों के परिजन बेहद परेशान हैं. लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है ऐसे में जब मरीज का एक परिजन केंद्रीय मंत्री के सामने भड़क गया तो मंत्री ने उसे थप्पड़ मारने की धमकी दे डाली.

मामला मध्य प्रदेश के दमोह जिले का है जहां केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने अस्पताल में सुविधाओं की कमी की शिकायत कर रहे मरीज के परिजनों को डांटते हुए थप्पड़ मारने की धमकी दी.

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल जब जिला चिकित्सालय का निरीक्षण करने पहुंचे तो उन्हें देखते हुए मरीजों के परिजन उनके पास पहुंच गए और एक मरीज के परिजन ने मंत्री से ऑक्सीजन की कमी की शिकायत की तो मंत्री ने भड़कते हुए कहा कि चुप रहो नहीं तो दो खाओगे.

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल आज दमोह के जिला अस्पताल में लोगों के बीच पहुंचे तो ऑक्सीजन नहीं मिलने पर लोगों ने सांसद पर अपना गुस्सा निकाला. मंत्री ने जब परिजन को 'दो खाने' की धमकी दी तो उसने कहा कि मेरी मां मर रही है और मुझको खाने की पड़ी है. बताओ हम क्या करें. इस पर मंत्री थोड़े नरम हुए.