breaking news New

बड़ा हादसा: सवारी गाड़ी गंगा नदी में गिरी..9 की मौत, सभी शादी से लौट रहे थे..10 से 12 लापता बताए जा रहे..देखिए तस्वीरें

बड़ा हादसा: सवारी गाड़ी गंगा नदी में गिरी..9 की मौत, सभी शादी से लौट रहे थे..10 से 12 लापता बताए जा रहे..देखिए तस्वीरें

बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हुआ. दानापुर में पीपापुल से एक पीकअप वैन गंगा में जा गिरी. हादसे में अब तक नौ लोगों की मौत की खबर है. वहीं 10 से 12 लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं. घटना के बाद से अफरातफरी का माहौल है. पिकअप वैन में सवार सभी अकिलपुर के रहनेवाले थे जो एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे.

बताया जा रहा है कि पिकअप वैन में 18 लोग सवार थे. अब तक नौ शव बरामद कर लिए गए हैं. दो लोग तैरकर बाहर आ गए. जबकि बाकी सात की तलाश जारी है.बताया जा रहा है कि पिकअप वैन अनियंत्रित हो गई और पीपापुल के रेलिंग को तोड़ते हुए गंगा में समा गई. वैन की छत पर जो लोग सवार थे उन्होंने किसी तरह अपनी जान तो बचाई लेकिन जीप के अंदर बैठे लोग गंगा में डूब गए.


पिकअप वैन को गंगा में से निकालने के लिए गोताखोर लगातार तलाशी अभियान चला रहे हैं. अब तक नौ लोगों का शव बरामद हो चुका है. एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की टीम राहत बचाव कार्य में जुटी हुई है. मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ मौजूद है. वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंच चुके हैं.

बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात अकीलपुर के रहने वाले विक्रम सिंह के भतीजे राजेश का तिलक था. गंगा में डूबने वाली गाड़ी पर सवार इसी कार्यक्रम से लौट रहे थे. हादसे की सूचना के बाद शादी वाले घर के लोग सन्‍न हैं तो पीड़‍ितों के घर हाहाकार मच गया है.

भाजपा सांसद राम कृपाल यादव हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे. उन्होंने ट्वीट किया- संसदीय क्षेत्र स्थित दानापुर स्थित पीपा पुल पर एक सवारी गाड़ी के गंगा नदी में पलटने से हृदय विदारक घटना में हुए लोगों के निधन से मर्माहत हूं.