breaking news New

दल बदल के लिए 10 करोड़ रुपये लेने संबंधी विधायक का वीडियो सामने आने के बाद भाजपा पर काले धन के इस्तेमाल का लगा आरोप

दल बदल के लिए 10 करोड़ रुपये लेने संबंधी विधायक का वीडियो सामने आने के बाद भाजपा पर काले धन के इस्तेमाल का लगा आरोप

नयी दिल्ली।  कांग्रेस ने गुजरात के एक विधायक का दल बदल के लिए 10 करोड़ रुपये लेने संबंधी वीडियो सामने आने के बाद आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सत्तालोलुप है और सत्ता के लिए व्यापक स्तर पर काले धन का इस्तेमाल करती है।

कांग्रेस कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी, पार्टी के गुजरात के प्रभारी राजीव सातव तथा गुजरात प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया ने सोमवार को यहां सयुंक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा में असीमित सत्ता लोलुपता है और इसके लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

उन्होंने कहा कि गुजरात विधानसभा के पूर्व सदस्य सोना भाई पटेल ने कल एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने कहा है कि दल बदल के लिए उन्हें 10 करोड़ रुपए दिए गए। उन्होंने वीडियो में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह का नाम लिया और कहा कि यह राशि इन दोनों नेताओं के कहने पर उन्हें पहुंचाई गई।

कांग्रेस नेताओं ने कहा की यह सब कैमरे के सामने कहा गया है और इसके लिए किसी प्रमाण की जरूरत नहीं है। इससे साफ है कि सत्ताधारी दल भ्रष्टाचार में लिप्त है और वह सत्ता के लिए गुजराती ही नहीं देश के अन्य हिस्सों में भी विधायकों की खरीद-फरोख्त में शामिल रही है।