breaking news New

बालोद: पार्षद सुनील जैन ने देवउठनी में आपसी भाईचारे की मिसाल पेश की

 बालोद:  पार्षद सुनील जैन ने देवउठनी में आपसी भाईचारे की मिसाल पेश की


बालोद। नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 08 के पार्षद सुनील जैन ने देवउठनी एकादशी पर आज अपने वार्ड के सभी समाजों के लोगो के घरों तक गन्ने का वितरण कर लोगों को दीपावली एवं देवउठनी एकादशी की बधाई दी। इस अवसर पर पार्षद सुनील जैन ने बताया कि इस बार महंगाई की मार के कारण गन्ने की कीमत भी बढ़ी हुई है लोगो को राहत देने हमारे साथियों द्वारा वार्ड के सभी समाजो के लोगो के घरों तक गन्ने का वितरण किया गया इस अवसर पर मुस्लिम समाज के लोगो ने भी इस कार्य की प्रशंसा करते हुए पार्षद एंव उनके युवा साथियों को बधाई दी है।
ज्ञात हो कि बालोद नगर पालिका के इस पार्षद की कार्यशैली से वार्ड के लोग काफी उत्साहित रहते हैं। सभी त्यौहारों में उनके द्वारा कुछ ना  कुछ नया किया जाता है रमजान के पवित्र महीने में पार्षद सुनील जैन ने रोजा इफ्तार हेतु सभी मुस्लिम परिवार को फल फ्रूट का वितरण किया था वहीं कोरोना काल में लोगों की मदद हेतु भी आगे आकर लोगो की सेवा की थी। पार्षद की कार्यशैली की चर्चा पूरे जिले सहित छग में होती है जिसने चुनाव से पहले अपनी चुनावी घोषणा पत्र को स्टाम्प पेपर में छपवाकर बांटा था और निर्दलीय चुनाव भी जीता था वार्ड में बेटी के जन्म पर 21 सौ रुपये एवं कन्या के विवाह पर 11 हजार की प्रोत्साहन राशि भी इनके द्वारा दिया जाता है।
लोगों का कहना है कि इस पार्षद से सभी जनप्रतिनिधियों को प्रेरणा लेनी चाहिए। इस अवसर पर पार्षद सुनील जैन के साथ पूर्व एल्डरमेन विनोद जैन मोनू सामाजिक कार्यकर्ता संजय शर्मा उज्जवल ढ़ेलडिया अजहद्दीन कुरैशी शिव साहू लक्की चांडक आदि मौजूद थे।