breaking news New

रायपुर से मुंबई लौटने के कुछ दिनों बाद सचिन तेंदुलकर निकले कोरोना पॉजीटिव

 रायपुर से मुंबई लौटने के कुछ दिनों बाद सचिन तेंदुलकर निकले कोरोना पॉजीटिव

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रोड सेफ्टी वल्र्ड क्रिकेट टूर्नामेंट खेलने के बाद वापस मुंबई लौटे सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजीटिव निकले है। हालांकि तेंदुलकर रायपुर में किसी कोरोना पॉजीटिव व्यक्ति के संपर्क में आये है या फिर मुंबई में इस बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता है।
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रायपुर के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम शहीद वीर नारायण सिंह में संपन्न हुए रोड सेफ्टी वल्र्ड क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलकर गये है। वे भारतीय टीम के कप्तान थे। इस टूर्नामेंट में भारत के अलावा साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड, श्रीलंका, वेस्टइंडीज एवं बांग्लादेश की टीम शामिल हुई थी। सभी टीमों में सभी देशों के पूर्व क्रिकेटर शामिल हुए थे।

यह टूर्नामेंट प्रदेश में 5 से 21 मार्च तक खेला गया। फाइनल मुकाबला 21 मार्च को भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया जिसमें भारत ने जीत हासिल की। टूर्नामेंट संपन्न होने के दूसरे दिन 22 मार्च को भारतीय टीम वापस रवाना हो गई। टीम के साथ सचिन तेंदुलकर भी मुंबई लौट गए। बताया जा रहा है कि मुंबई लौटने के कुछ दिनों बाद सचिन की तबीयत खराब लगने लगी, जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर  अपने पॉजीटिव आने की जानकारी देते हुए खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है। उन्होंने यह भी बताया कि उनके परिवार के सभी सदस्यों ने भी कोरोना टेस्ट कराया है जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।