धर्मा प्रोडक्शन के एक्स एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद गिरफ्तार

धर्मा प्रोडक्शन के एक्स एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद गिरफ्तार

मुंबई। बॉलीवुड से जुड़े क्षितिज प्रसाद को शनिवार को मुंबई में  एनसीबी की टीम ने  गिरफ्तार कर लिया है।  क्षितिज धर्मा प्रोडक्शन में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर (EP) थे. एक दिन पहले ही क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने बुलाकर घंटों पूछताछ की थी. आरोप है कि क्षितिज ड्रग डीलर से ड्रग लेता था. 

जानकारी के मुताबिक  एक तस्वीर में धर्मा प्रोडक्शन के एक्स एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एक ड्रग पेडलर के साथ खड़े दिख रहे थे।  ड्रग कनेक्शन में इस तस्वीर को क्षितिज प्रसाद के खिलाफ सबसे बड़ा सबूत माना जा रहा है।  इस ड्रग पेडलर का नाम अंकुश अरेंजा है। 

जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने क्षितिज से पूछताछ और सबूत मिलने के बाद ही उसे अरेस्ट किया है. उसे हाल ही में एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। 

बताया जा रहा है कि क्षितिज के घर होने वाले हर फंक्शन या पार्टी में ड्रग पेडलर अंकुश शामिल होता था, फिर चाहे मुंबई हो या दिल्ली. गौरतलब है कि क्षितिज प्रसाद को करण जौहर का बेहद करीबी माना जाता है. 

 एनसीबी के रडार पर करण जौहर के घर कुछ माह पहले हुई कथित ड्रग्स पार्टी का वीडियो खूब वायरल हुआ था. करण जौहर ने क्षितिज को जानने की बात से साफ़  इनकार कर दिया है. उन्होंने  कहा कि क्षितिज एक प्रोजेक्ट के लिए उनकी कंपनी से जुड़े थे लेकिन वे करीबी नहीं हैं. साथ ही करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि वे 2019 में हुई पार्टी पर पहले ही बात कर चुके हैं. उन्होंने कोई ड्रग्स नहीं लिए और ना ही वो कोई ड्रग पार्टी थी.