breaking news New

निगम को एक मॉडल के रूप में विकसित , नागरिकों को और ज्यादा बेहतर सुविधाएं मिल सके : गुरु रुद्र कुमार

निगम को एक मॉडल के रूप में विकसित , नागरिकों को और ज्यादा बेहतर सुविधाएं मिल सके : गुरु रुद्र कुमार


रमेश गुप्ता 

भिलाई 3 । लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री और अहिवारा विधायक गुरु रूद्र कुमार से आज भिलाई-3 स्थित निवास कार्यालय में भिलाई-3 चरोदा नगर निगम के नवनिर्वाचित महापौर और सभापति समेत कांग्रेस  पार्षदों ने पहली मुलाकात की। मंत्री  गुरु रुद्र कुमार ने नवनिर्वाचित महापौर, सभापति और सभी पार्षदगण को निकाय चुनाव में उनकी जीत के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

अहिवारा विधायक एवं कैबिनेट मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने नवनिर्वाचित महापौर एवं पार्षदों को जीत के साथ नववर्ष की बधाई देते हुए निगम के विकास में नई पारी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने नवनिर्वाचित महापौर, सभापति एवं पार्षदों से पूरी विनम्रता के साथ सहानुभूतिपूर्वक निगम के विकास के लिए कार्य करने को कहा ताकि निगम को एक मॉडल के रूप में विकसित किया जा सके और नागरिकों को और ज्यादा बेहतर सुविधाएं मिल सके।

मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने कहा उनकी मांगों को पूरा करने ईमानदारी और निष्ठा से काम करें। ताकि आने वाले समय में आम जनता का पूरा सहयोग मिल सके। उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ के मुखिया  भूपेश बघेल जी के कार्यक्रमों, नीतियों और जनहितकारी कार्यों के से प्रेरित होकर आम जनता ने हमारा साथ दिया है। नगरीय निकायों के पदाधिकारियों का दायित्व है कि वे आम जनता की अपेक्षा के अनुरूप सतत संपर्क में रहते हुए अपने दायित्व को पूरा करें। इस दौरान उन्होंने कहा इस चुनाव की जीत का श्रेय क्षेत्र की जनता को जाता है इसलिए मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूं।


इस अवसर पर छत्तीसगढ़ पर्यटन विकास मंडल के अध्यक्ष  अटल श्रीवास्तव, पूर्व सभापति  विजय जैन, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष  मनोज मढरिया,  राजेश दाडेकर समस्त नवनिर्वाचित पार्षद गण समेत सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।