breaking news New

लोहंडीगुड़ा ब्लॉक में 50 लोगों ने ली आम आदमी पार्टी की सदस्यता

लोहंडीगुड़ा ब्लॉक में 50 लोगों ने ली आम आदमी पार्टी की सदस्यता


छत्तीसगढ़ में भी केजरीवाल अभियान का मिल रहा प्रतिसाद बढ़ रहा आप का कारवां-तरुणा साबे बेदरकर

जगदलपुर। आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष तरुणा साबे बेदरकर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि लगातार हर ब्लॉकों तक पदाधिकारी पहुँच कर लोगो को अरविंद केजरीवाल के विचारधाराओं से अवगत करा है जिससे प्रभावित होकर अब तीसरे विकल्प के रूप में आप आदमी पार्टी को देखते हुए पार्टी में बड़ी संख्या के साथ सदस्यता ले रहे हैं।

दंति राम पोयम ने कहा कि जिला अध्यक्ष के दिशा निर्देश पर छत्तीसगढ़ में भी केजरीवाल महा सदस्यता अभियान के तहत आज लोहंडीगुड़ा ब्लॉक के बदरेंगा पंचायत में लोगों से सम्पर्क साध कर बैठक ली गई। इस बैठक में दिल्ली के स्वास्थ्य,बिजली ,पानी और शिक्षा पर चर्चाएं हुई।जिससे प्रभावित होकर लगभग 50 लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली।

पूर्व प्रत्याशी चित्रकोट विधानसभा दंति पोयम ने सांसद के कामों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आज बदरेंगा पंचायत में लोगों को पेयजल की समस्या है ।बोरिंग भी नही है।लोग नाले का पानी पीने पर मजबूर हैं ।चुनाव के समय माननीय सांसद महोदय में इन ग्रामीणों को वादा किया था नाला को बांध कर घर घर पानी सप्लाई करेंगे ।विधायक होते सांसद बन गए खुद के वादे याद नही। 

बदहाल सड़कें है शिक्षा व्यवस्था का पता नही स्कूल है पर शिक्षक नहीं है । देखने के लिए अस्पताल है दवाइयां वँहा नदारत है। सुखमन अध्यक्ष चित्रकोट ने कहा किजनता की पहली पसंद अब अरविंद केजरीवाल का दिल्ली मॉडल बन रहा है ।अब दिल्ली दूर नही 2023 में जरूर झाड़ू चलेगी और लोग बदलाव के लिए तैयार होकर काम के लिए आम आदमी पार्टी को वोट देंगे।