breaking news New

कार सवार बदमाशों ने मचाया कोहराम ,लोगों से मोबाइल व नगदी की लूट,मामला दर्ज

कार सवार बदमाशों ने मचाया कोहराम ,लोगों से मोबाइल व नगदी की  लूट,मामला दर्ज

 बिलासपुर । बिलासपुर जिले में दिवाली पर्व की रात कार सवार युवक घूम-घूमकर आतंक मचाते रहे। आरोपियों ने रतनपुर क्षेत्र के भैंसाझार के पास बाइक सवार युवकों से 8 हजार रुपए व मोबाइल लूट लिए। रिपोर्ट दर्ज कराने पर उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। फि र उन्होंने  सकरी के पास सब्जी लेकर मंडी आ रहे पिकअप सवार किसानों को धमकाते हुए लूटपाट की।

जानकारी के अनुसार कोटा क्षेत्र के उरमुरा में रहने वाले मुकेश कुमार राज बिलासपुर में एक निजी कंपनी में काम करता है। गुरुवार की रात 12 बजे वह छुट्टी लेकर अपने गांव जाने निकला था। उसके साथ गांव के ही रुपेश गोंड भी था।

दोनों अभी भैंसझार चौक के पास पहुंचे थे। तभी कार सवार युवकों ने उन्हें ओवरटेक कर हाथ दिखाकर रोक लिए। बाइक रुकते ही कार सवार तीन युवकों ने उनके बैग के संबंध में पूछताछ की। इस बीच उन्होंने बैग को लूट लिया। फिर जाने लगे।

मुकेश व उसके साथी के विरोध करने पर युवकों ने गाली-गलौज करने लगे। दोनों डर के कारण रतनपुर लौट रहे थे। तब युवकों ने उन्हें कार से उन्हें ठोकर मार दी।  जान से मारने की धमकी दी और मोबाइल भी लूट लिए।   

पीडि़त मुकेश ने पुलिस को बताया कि लूटपाट करने वाले युवक चेहरे को गमछे से ढंका हुआ था। वहीं, कार का चालक अपने हाथों से चेहरा छुपा रहा था। कार सवार युवकों के रतनपुर की ओर जाने पर मुकेश ने अपना रास्ता बदल दिया। इसके बाद वे दूसरे रास्ते से किसी तरह रतनपुर पहुंचे। फिर थाने में इसकी शिकायत की। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है।