breaking news New

अर्णब की गिरफ्तारी ने भाजपा को कर दिया बेनकाब ,सामने आया असली रूप :कांग्रेस

अर्णब की गिरफ्तारी ने भाजपा को कर दिया बेनकाब ,सामने आया असली रूप :कांग्रेस

पुणे। महाराष्ट्र कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष गोपालदादा तिवारी ने शुक्रवार को कहा कि रिपब्लिक टीवी के मुख्य संपादक अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बेनकाब कर दिया है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने आज यहां एक बयान जारी करके कहा कि अर्णब टीआरपी घोटाले के मुख्य आरोपी हैं जिसका हाल ही में पर्दाफाश हुआ है।

श्री तिवारी ने अर्णब की गिरफ्तारी का विरोध करने वाली भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा," प्रेस की स्वतंत्रता पर चुनिन्दा मामलों में विरोध जताना शर्मनाक है। रिपब्लिक टीवी के मुख्य संपादक के मामले में कानून अपना काम करेगा।"

उन्होंने गंभीर अपराध में शामिल व्यक्ति के समर्थन में आगे आने के लिए भाजपा की कड़ी आलोचना की। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा," अर्णब फेक टीआरपी के हर माह 15 लाख रूपये अदा करते थे जो एक बहुत गंभीर अपराध है। इसकी भी उचित होनी चाहिए।"

उन्होंने कहा,"लोगों को गाली देना, उन पर आरोप लगाना ,किसी भी तरह का दोष मढ़ना और कुछ भी बोलना, क्या वह जज हैं ? एक टीवी चैलन की आड़ में वह किस तरह की पत्रकारिकता कर रहे हैं?"

महाराष्ट्र पुलिस ने अर्णब बुधवार की सुबह उनके आवास से गिरफ़तार कर लिया। रिपब्लिक टीवी के संस्थापक के ख़िलाफ़ मुक़द्दमा एक इंटीरियर डिज़ाइनर अन्वे नाइक और उनकी मां की मौत से जुड़ा हुआ है जिसे पुलिस ने ख़ुदकुशी घोषित किया था।

अन्वे नाइक ने सुसाइड नोट में कथित रूप से लिखा था कि वह अपना जीवन इसलिए समाप्त कर रहे हैं कि अर्णब और अन्य लोगों ने उनसे भारी रक़म ले रखी है जिसे वापस करने से वह इंकार कर रहे हैं। अर्णब ने इस आरोप का खंडन किया था।

बंबई उच्च न्यायालय ने आज भी अर्णब को काेई राहत नहीं दी। जमानत की अर्जी पर कल सुनवाई होगी।