breaking news New

मॉडल का पोर्न वीडियो के मामले में नया खुलासा, राज कुंद्रा पर एडल्ट वेबसाइट चलाने का आरोप लगाया, मॉडल ने कहा, 'लॉकडाउन में मुझसे पोर्न वीडियो के लिए न्यूड वीडियो मांगा था'

मॉडल का पोर्न वीडियो के मामले में नया खुलासा, राज कुंद्रा पर एडल्ट वेबसाइट चलाने का आरोप लगाया, मॉडल ने कहा, 'लॉकडाउन में मुझसे पोर्न वीडियो के लिए न्यूड वीडियो मांगा था'

मुंबई. पोर्न वीडियो बनाने और उसे अपलोड करने के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. मॉडल सागरिका शोना सुमन ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. सागरिका ने बताया कि राज कुंद्रा एडल्ट वेबसाइट चलाते हैं जिसे उमेश कामत संभालता था. इसके बाद फिल्म् इंडस्ट्रीज सहित देशभर में कोहराम मच गया है.

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था. एक्ट्रेस पर पोर्न फिल्म रैकेट चलाए जाने का आरोप लगा है. एक्ट्रेस के साथ 9 और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं अब बड़ी खबर यह है कि इस पूरे मामले में अब राज कुंद्रा का नाम भी सामने आया है.

दरअसल, बीते दिन यानी कि गुरुवार को मॉडल सागरिका शोना सुमन ने इस पूरे मामले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी। पॉर्न वीडियो मामले में बात करते हुए सागरिका ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की मांग करते हुए बताया कि वह भी इस रैकेट का हिस्सा हैं। सागरिका ने यह भी बताया कि राज कुंद्रा की कंपनी ने लॉकडाउन में एक वेब सीरीज बनाने का ऑफर दिया था। जिसके लिए ऑडिशन के तौर पर उनसे न्यूड वीडियो मांगी थी।

सागरिका ने मीडिया को बताया कि यह बात अगस्त की है। जब देश में लॉकडाउन चल रहा था। उनके पास एक कनेक्टेड कॉल आया था, जो उमेश कामत का था। उन्होंने उनसे कहा कि वे एक बहुत बड़ी वेब सीरीज बना रहे हैं, जिसके मालिक राज कुंद्रा हैं। उन्होंने कहा कि हमारे साथ मिलकर आपको बहुत बड़ी हाइक मिलेगी। सागरिका कहती हैं कि यह सुन उन्होंने ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया। फिर उन्होंने कहा कि वे वीडियो कॉल पर ऑडिशन ले लेंगे। जब ऑडिशन की बारी आई तो उन्होंने उनसे न्यूड ऑडिशन की डिमांड की।"

सागरिका आगे कहती हैं कि ऑडिशन के नाम पर वीडियो कॉल पर उन्होंने उनसे न्यूड होने के लिए कहा गया, यह सुन उन्होंने तुरंत मना कर दिया। सागरिका ने यह भी बताया कि उस दौरान उमेश कामत संग तीन लोग और भी मौजूद थे। सागरिका कहती हैं कि एक व्यक्ति का चेहरा नहीं दिख रहा था, लेकिन उन्हें लगता है कि वह राज कुंद्रा थे। सागरिका बताती है कि उमेश कामत ने उन्हें यह भी बताया कि जितनी भी साइट्स चल रही हैं वह उनके मालिक राज कुंद्रा की हैं। सागरिका ने अंत में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही कही कि उन्हें पूरा विश्वास है कि पोर्न वीडियो कि मेन कड़ी राज ही हैं।"

दूसरी ओर राज कुंद्रा का पक्ष जानने के लिए राज कुंद्रा से संपर्क किया लेकिन अभी तक राज कुंद्रा की तरफ से पक्ष सामने नहीं आया है.