breaking news New

हाथ-पैर बंधे अज्ञात शव की शिनाख्त नही, अंतिम संस्कार किया गया

हाथ-पैर बंधे अज्ञात शव की शिनाख्त नही, अंतिम संस्कार किया गया

जगदलपुर। बस्तर थाना क्षेत्र अंर्तगत ग्राम कुम्हरावंड के डैम में मिले अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त नही नही हो पाया है, जिसके बाद पुलिस ने शव को निगम को सौपकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया है। बस्तर पुलिस ने सभी थाना प्रभारियों को सूचित कर दिया गया है कि क्षेत्र से कोई गुम इन्सान दर्ज किया गया है तो उसकी सूचना बस्तर थाना को सूचित करने की बात कही गई है।

उल्लेखनिय है कि कुछ ग्रामीणों ने बुधवार 10 नवंबर को कुम्हरावंड डैम में शव को तैरते हुए देखा, जिसकी सूचना पुलिस को दिया गया, जिसके बाद मौके पर जब टीम पहुंची पुलिस ने देखा कि शव का हाथ व पैर दोनो बंधा हुआ था, वही सिर में भी रस्सी को बाधा गया है, शव की शिनाख्त 07 दिन के बाद भी नहीं हो पाई है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया देखने से मामला हत्या का प्रतीक हो रहा है। सभी थाना प्रभारी को सूचित किया गया है कि गुमशुदगी के जितने भी मामले दर्ज हुए है उनके उम्र व हुलिए के आधार पर जांच करने की बात कही गई है।

एसडीओपी घनश्याम कामड़े ने बताया कि मृतक के हाथ मे बोमड़ा लिखा हुआ है, पुलिस बोमड़ा राम नाम के जितने भी युवक है, उस नाम के लोगो का पता किया जा रहा है। जिससे कि मृतक के बारे में जानकारी मिल सके, वहीं इतने दिनों के बाद भी पुलिस को मृतक के बारे में कोई भी जानकारी नही मिलने के कारण उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है।