breaking news New

आखिर ऐसा क्‍या हुआ कि बेटी ने ही कर दी पिता की हत्‍या?

 आखिर ऐसा क्‍या हुआ कि बेटी ने ही कर दी पिता की हत्‍या?


राजस्थान के जोधपुर से एक हत्या का मामला सामने आया है। जहां पर एक बेटी ने अपने शराबी पिता को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बेटी को हिरासत में लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।यह मामला जोधपुर के डांगियावास थाना इलाके के बिरामी गांव का बताया जा रहा है। लड़की का आरोप है कि शराबी पिता उसे अपनी हवस का शिकार बनाना चाहता था। पिता शराब पीकर अपनी बेटी को अक्सर परेशान करता रहा था। सोमवार रात को जब पिता ने सारी हदें पार करने की कोशिश की तो बेटी को अपने बचाव में पास में पड़ा लट्‌ठ पिता के सिर पर दे मारा।  जिसके बाद वो जमीन पर गिर गया और खून बहने लगा। 

घटना तीन दिन पहले रविवार देर रात की बताई जा रही है. बेटी से रेप का प्रयास करने वाला यह शख्स अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. वह बेटी को अपनी संतान नहीं मानता था. इस व्यक्ति ने एक साल पहले अपनी पत्नी को भी जलाकर मारने का प्रयास किया था. पुलिस मामले की तह में जाने का प्रयास कर रही है.

 वारदात में मौत का शिकार हुआ 40 वर्षीय व्यक्ति गुजरात मे ट्रैक्टर चलाता था. वह दस दिन पहले ही वह अपने गांव लौटा था. उसकी एक बेटी और दो नाबालिग बेटे हैं.उन्होंने बताया कि रविवार की आधी रात को उसके दोनों नाबालिग बेटे दादी के यहां चले गए थे. पत्नी व उसकी बेटी ही घर पर अकेली थी. उसने 18 साल की बेटी को पानी पिलाने के बहाने बुलाया. बेटी के पास आते ही पिता ने उससे रेप का प्रयास किया. उसने बेटी के कपड़े फाड़ दिये. इस बीच बेटी ने अपने बचाव के लिये पास ही पड़े लट्ठ से पिता पर 3-4 वार कर दिए.इसके बाद बेटी वापस अपनी मां के पास जाकर सो गई सुबह उठे तो पिता की मौत हो चुकी थी घटना से बेटी डर गई फिर सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, पिता के शव को मथुरादास माथुर अस्पताल की मॉर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.