breaking news New

TOP-TEN NEWS : छत्तीसगढ़ में अब तक 86 लाख मैट्रिक टन धान की रिकॉर्ड खरीदी- मुख्यमंत्री

TOP-TEN  NEWS : छत्तीसगढ़ में अब तक 86 लाख मैट्रिक टन धान की रिकॉर्ड खरीदी- मुख्यमंत्री

छत्तीसगढ़ में अब तक 86 लाख मैट्रिक टन धान की रिकॉर्ड खरीदी- मुख्यमंत्री

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दुर्ग जिले के धमधा ब्लॉक के ग्राम चेटुवा में आयोजित मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज दुर्ग के 75वें वार्षिक अधिवेशन में शामिल हुए।

मुख्यमंत्री ने रोड सेफ्टी वर्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए दी सहमति

रायपुर । मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने रोड सेफ्टी वर्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन के लिए अपनी सहमति दी है। यह टूर्नामेंट 2 मार्च से 21 मार्च तक रायपुर में आयोजित होगा।

RSS : डाॅ. पूर्णेन्दु सक्सेना प्रांत संघचालक बने, पूर्व प्रांत संघचालक बिसराराम यादव विदा हुए, आरएसएस में बड़ा बदलाव, कार्यकारिणी में भी हुए बदलाव

रायपुर. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानि आरएसएस में बड़ा बदलाव हुआ है. अस्थि रोग विशेषज्ञ डाॅ. पूर्णेन्दु सक्सेना अब प्रांत संघचालक होंगे. 

एक दिन की मुख्यमंत्री ने ली 13 विभागों की समीक्षा बैठक

देहरादून।  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की प्रेरणा, मुख्य सचिव ओम प्रकाश और राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष उषा नेगी के मार्गदर्शन से राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर चयनित एवं मनोनीत एक दिन की मुख्यमंत्री सृष्टि गोस्वामी की अध्यक्षता में विधान सभा में रविवार को बाल विधायक सदन का आयोजन किया गया।

वीरगति को प्राप्त सेना के जवान को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू में कर्तव्य पालन के दौरान वीरगति को प्राप्त हुए सहारनपुर निवासी सेना के जवान निशान्त शर्मा को नमन करते हुए उनके परिजनों को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता एवं एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की।

कांग्रेस सांसद रवनीत के साथ किसानों ने की हाथापाई

सोनीपत .तीन कृषि सुधार कानूनों को रद्द कराने की मांग को लेकर दिल्ली के निकट सिंघु बार्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों ने रविवार को समर्थन देने पहुंचे कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्‌टू के साथ हाथापाई की और उन्हें वहां से भगा दिया।

जो रुट ने बनाये 186, लगातार दूसरे दोहरे शतक से चूके

गाले .गाले में पहले टेस्ट में 228 रन बनाने वाले इंग्लैंड के कप्तान जो रुट श्रीलंका के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन रविवार को 186 रन पर आउट होकर लगातार दूसरा दोहरा शतक बनाने से चूक गए।

राजौरी में संघर्ष विराम का उल्लंघन, घायल हुआ सेना का एक जवान शहीद

जम्मू।  जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की ओर से किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन में घायल हुआ सेना का एक जवान रविवार को शहीद हो गया।

परेड की जबरदस्त तैयारी, कुंडली बार्डर से अंबाला तक ट्रैक्टरों की कतारें लगी

सोनीपत।  राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-44 पर कुंडली बॉर्डर से लेकर अंबाला तक शनिवार को दिनभर ट्रैक्टरों की लंबी कतारें लगी रही और इससे जाहिर है कि किसान संगठनों ने ट्रैक्टर परेड़ की जबरदस्त तैयारियां की है।

पन्ना टाइगर रिज़र्व को मिली व्याख्यान केन्द्र की सौगात

पन्ना।  मध्यप्रदेश के पन्ना टाइगर रिज़र्व कों बाघ पुनर्स्थापना योजना को मिली सफलता के चलते टाइगर रिजर्व में पर्यटन सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है। अब इसे व्याख्यान केन्द्र की सौगात मिली है।