breaking news New

ग्रीष्म ऋतु के पूर्व नगर की जलापूर्ति निर्बाध रूप से करने नपा अध्यक्ष ने ली अधिकारियों की बैठक

ग्रीष्म ऋतु के पूर्व नगर की जलापूर्ति निर्बाध रूप से करने नपा अध्यक्ष ने ली अधिकारियों की बैठक

खरसिया, 15 फरवरी। मंजिल मील ना मिले ये तो मुकद्दर की बात है, पर हम कोशिश भी ना करे ये तो गलत बात है हम बात कर रहे है नगरपालिका अध्यक्ष राधा सुनील शर्मा की जो नगर के सम्पूर्ण विकाश की सोच रखते हुए खरसिया नगर में विगत वर्ष ग्रीष्म ऋतु में नल जल योजना के अंतर्गत नगरपालिका क्षेत्र में बिना पानी टेंकर के सभी गली मोहल्लों में पानी की सप्लाई की गई थी।

पालिका अध्यक्ष श्रीमती राधा सुनील शर्मा एवं मुख्य नगरपालिका अधिकारी टॉमसन रात्रे ने आज  पालिका कार्यालय में बैठक लेकर आगामी ग्रीष्म ऋतु को देखते हुए आगे से नगर के लिए पेयजल व्यवस्था के लिए पानी की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश कार्यालय के जल विभाग के कर्मचारियों को दिए उन्होंने नगर में पेयजल की टँकियो को भरने तथा भलुनारा इंटकवेल के मोटरों को कार्यशील बनाए रखने और व्यवस्थित रूप से शहर जल की आपूर्ति करने के लिए  कर्मचारियों को बेहतर समन्वय तथा कार्य योजना बनाकर कार्य करने का निर्देश दिये।


बैठक में जल विभाग सभापति श्रीमती शकुंतला परिक्षित राठौर,उपाध्यक्ष राजेश सहिस,पार्षद प्रितिनिधि सुनील विष्वकर्मा,परदेशी यादव,ज्योति सिदार, ठेकेदार दादू बघेल,भरत राठौर,श्याम सहिस सहित जल विभाग के कर्मचारी उपस्थित रहे।

नगर सरकार पेयजल व्यवस्था के लिए पूरी तरह सजग है शुक्रवार को नगर पालिका अध्यक्ष के कक्ष में पेयजल प्रभारियों की बैठक लेकर इस हेतु सजग रहने को कहा तथा पेयजल की आपूर्ति सुनिश्चित रहे उसके लिए सभी उपाय करने को कहा गया शुक्रवार को ही नया इंटरवेल में पंपसेट में खराबी आने के कारण 2 दिन से पानी सप्लाई प्रभावित है रायपुर से इंजीनियर की टीम खराबी को दूर करने लगी हुई है जिसे सोमवार शाम या मंगलवार सुबह तक दुरुस्त कर दी जाएगी।और जलापूर्ति निर्बाध गति से सुचारू रूप से प्रारंभ हो सके।