breaking news New

'मुझे 50 बार एलियन द्वारा अगवा किया गया है और यह साबित कर सकती हूँ',एक महिला का दावा

'मुझे 50 बार एलियन द्वारा अगवा किया गया है और यह साबित कर सकती हूँ',एक महिला का दावा


एक चौंकाने वाले दावे में, एक महिला ने दावा किया है कि एलियंस ने उसे यूएफओ पर अपहरण कर लिया और अपनी नई तकनीकों का प्रदर्शन किया। 50 वर्षीय पाउला स्मिथ का दावा है कि एलियंस ने 50 से अधिक बार उनका अपहरण किया है और जब वह एक छोटी लड़की थी तब एलियंस के साथ उसका सामना शुरू हुआ। महिला ने उन चोटों की तस्वीरें भी साझा की हैं, जिनके अनुसार उनके अपहरण के बाद एलियंस द्वारा उनके शरीर पर छोड़ दिया गया था। स्मिथ ने यह दिखाने के लिए कि वे क्या दिखते हैं, एक एलियन की तस्वीर खींची।

पाउला ने समझाया: “मैंने 52 अपसामान्य घटनाओं का अनुभव किया है। कोई चेतावनी नहीं है और मुझे कुछ भी होने वाला नहीं है। बस हो जाता है। मैं जो भी कर सकती हूं, वह सामान्य रूप से कर रही हूं, अन्यथा मैं पागल हो जाऊंगी।

पाउला ने दावा किया कि वह एक अंतरिक्ष यान के अंदर थी और, “मैं एक शिप में थी और एलियंस ने मुझे वह तकनीक दिखाई जो हमारे पास नहीं थी। उन्होंने मुझे प्राचीन दृश्यों का एक स्लाइड शो दिखाया जिसमें एक सुंदर नदी थी जो बाद में काली हो गई। नीला आसमान खून से लाल हो गया और मुझे जल्द ही एहसास हुआ कि यह पृथ्वी की एक फिल्म है जिसे मनुष्य के लालच के माध्यम से नष्ट किया जा रहा है। ”