breaking news New

कोरोना से लड़ने भाजपा ने आरंभ किया स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान

कोरोना से लड़ने भाजपा ने आरंभ किया स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान


जगदलपुर। कोरोना वैश्विक महामारी से लड़ने भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश में स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान आरंभ किया है। जिसमें भाजपा कार्यकर्ता स्वास्थ्य स्वयंसेवक के रूप में कार्य करेंगे। प्रत्येक बूथ से एक युवा व एक महिला कार्यकर्ता को चिन्हित किया जा रहा है।जो कोरोना महामारी के दौरान समाज सेवा का कार्य व कोरोना के प्रति आमजन को जागरूक करने का कार्य करेंगे। आज भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ की जिला स्तरीय कार्यशाला में भाजपा के सभी 11 मण्डलों के कार्यकर्ताओं को इस विषय में प्रशिक्षण भी दिया गया। 

भाजपा जिला कार्यालय में आज आयोजित भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ की जिला स्तरीय कार्यशाला में जिला संयोजक डाॅक्टर श्रेयांश वर्धन जैन व डाॅक्टर प्रतीक लागू ने सभी मण्डलों से आये कार्यकर्ताओं को कोरोना महामारी से बचाव के तरीकों को विस्तार से बताया, साथ ही टीकाकरण के लिए अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करने की बात कही। स्वास्थ्य स्वयंसेवक के रूप में कार्य करते हुए भाजपा कार्यकर्ता आमलोगों से सतत् संपर्क बनाते हुए स्थानीय हेल्थ वर्कर, चिकित्सक व स्थानीय अस्पताल के संपर्क मे रहेंगे। भाजपा प्रदेश महामंत्री किरण सिंह देव, श्रीनिवास राव मद्दी, भाजपा जिलाध्यक्ष रूपसिंह मण्डावी ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान शुरू किया है। जिसमें भाजपा कार्यकर्ता स्वास्थ्य स्वयंसेवक के रूप में सेवा कार्य देगें। केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा समूचे देश में प्रत्येक नागरिक के लिए कोरोना से बचाव के लिए निःशुल्क टीकाकरण किया जा रहा है। अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण हो, यह लक्ष्य भाजपा के कार्यकर्ता निर्धारित करें। साथ ही जनसेवा के साथ कोरोना से बचाव के तरीकों का भी प्रचार-प्रसार करें। कार्यक्रम का संचालन आशुतोष आचार्य व तेजपाल शर्मा ने किया। 

कार्यक्रम में विद्याशरण तिवारी, योगेन्द्र पाण्डे, रामाश्रय सिंह, वेदप्रकाश पाण्डे, नरसिंह राव, बाबुल कुमार नाग, सुरेश गुप्ता, संजय पाण्डे, आर्येन्द्र सिंह आर्य, आलोक अवस्थी,मनोहर दत्त तिवारी, राकेश तिवारी, सूर्यभूषण सिंह, सतीश बाजपेयी, प्रदीप पाढ़ी, शशिनाथ पाठक, गणेश काले, भागरती यादव, बलीराम बघेल, चंद्रकात कश्यप, दमन कश्यप, विष्णुप्रताप कश्यप, अशोक राव, असगर खान, राधेश्याम सेठिया, रामकुमारी सेठिया, रैतुराम बघेल, कृष्णा नागेश, राधेश्याम पन्द्रे, राजेश शर्मा, रघु सेठिया सहित भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे।