breaking news New

हूँगाराम की सहमति से भाजपा युवा मोर्चा का नया जिलाध्यक्ष होंगे मड़कम भीमा

 हूँगाराम की सहमति से भाजपा युवा मोर्चा का नया जिलाध्यक्ष होंगे मड़कम भीमा

सुकमा।  भारतीय जनता पार्टी सुकमा जिलाध्यक्ष हूँगाराम मरकाम के सहमति से प्रदेश नेतृत्व के द्वारा एक छोटे से ग्राम पोलमपल्ली के आदिवासी युवा मड़कम भीमा को सुकमा जिला का भारतीय जनता युवा मोर्चा में जिलाध्यक्ष बनाया गया है।

मड़कम भीमा एक पढ़े लिखे आदिवासी युवा है जिन्हें भारतीय जनता पार्टी ने विश्वास जताते हुए इतनी बड़ी जवाबदारी सौंपी है। मड़कम भीमा इससे पूर्व भारतीय जनता युवा मोर्चा में जिला उपाध्यक्ष के दायित्व में थे।

मड़कम भीमा से बात चीत कर पूछा गया कि आप कुछ संदेश देना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि मुझ जैसे एक छोटे से गांव पोलमपल्ली के आदिवासी युवा को भारतीय जनता युवा मोर्चा में सुकमा जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर एवं मुझ जैसे ग्रमीण पर इतना विश्वास कर इतनी बड़ी जवाबदारी सौंपने के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष हूँगाराम मरकाम जी व प्रदेश नेतृत्व को तहे दिल से आभार एवं बहुत बहुत धन्यवाद करता हूँ। भाजपा जिलाध्यक्ष हूँगाराम मरकाम जी ने जो मुझ पर विश्वास जताया है उस विश्वास को मैं उनके आशीर्वाद से कभी टूटने नही दूँगा हर कार्य को मैं सदैव तत्परता से पूर्ण करने की कोशिश करूँगा। एवं मैं उन सभी जनों का तहे दिल से आभारी हूँ जिन्हों ने मेरे भाजयुमो सुकमा जिलाध्यक्ष बनने पर मुझे बधाई दिया उन सभी आदरणीयों व सहपाठियों को तहे दिल से धन्यवाद एवं छोटों को बहुत सारा प्यार।

अभी हम विपक्ष में हैं तो जोभी विपक्ष की भूमिका होगी उसे प्रदेश नेतृत्व एवं जिला नेतृत्व के निर्देशानुसार हर कार्य को मेरे व मेरे सुकमा जिला युवा मोर्चा टीम के द्वारा तत्परतापूर्वक पूर्ण किया जाएगा। भाजपा जिलाध्यक्ष हूँगाराम मरकाम जी के साथ मैं और मेरी टीम कंधा से कंधा मिलाकर काम करेगी। बस मैं इतना ही कहना चाहता हूँ धन्यवाद।