breaking news New

संसदीय सचिव इंद्रशाह मंडावी का हुआ भव्य स्वागत,आसिफ अली सहित कार्यकर्ताओं ने दी दीपावली की बधाई

 संसदीय सचिव इंद्रशाह मंडावी का हुआ भव्य स्वागत,आसिफ अली सहित कार्यकर्ताओं ने दी दीपावली की बधाई


  राजनांदगांव । मोहल्ला मानपुर के लोकप्रिय विधायक एवं संसदीय सचिव इंद्रशाह मंडावी का ईमाम चौक पहुचने शहर उत्तर ब्लाक के अध्यक्ष आसिफ अली के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया गया तत्पश्चात अग्रवाल केंटीन के समीप इंद्रशाह मंडावी  को गुलदस्ता भेंट कर दीपावली की बधाई व शुभकामनाएं दी गई।                                                                                    

शहर उत्तर ब्लाक के अध्यक्ष आसिफ अली ने बताया कि इंद्रशाह मंडावी का उत्तर ब्लाक कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और मुलाकात करते हुए दीपावली की बधाई दी।

इंद्रशाह मंडावी स्वागत सत्कार से अभिभूत होते हुए शहर उत्तर ब्लॉक के अध्यक्ष आसिफ अली सहित उत्तर ब्लॉक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दीपावली पर बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  के द्वारा अनेक योजनाएं संचालित है।

उन योजनाओं को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचा कर उनका विकास करना होगा इसके लिए कांग्रेस के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने के लिए प्रेरित किया। राज्य सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ प्रदेश में रहने वाले सभी व्यक्तियों के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा अनेक योजनाएं चलाया जा रहा है, जिनका लाभ छत्तीसगढ़ वासियों मिल भी रहा और आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ निरंतर आगे बढ़ रहा है। उक्त जानकारी शहर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष  अमित जंघेल ने दी।