breaking news New

TOP-TEN NEWS : मुख्यमंत्री बघेल 20 फरवरी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे नीति आयोग की बैठक में

TOP-TEN   NEWS :  मुख्यमंत्री बघेल 20 फरवरी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे नीति आयोग की बैठक में

मुख्यमंत्री बघेल 20 फरवरी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे नीति आयोग की बैठक में

  रायपुर।  मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल 20 फरवरी को अपने रायपुर स्थित निवास से सवेरे 10.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगे।

कोरोना से भयमुक्त होकर पटरी पर वापस लौट चुके जनजीवन लेकिन गरीबों की रेल पटरी से अभी भी गायब

सक्ती।  कोरोना के कहर से भयमुक्त होकर स्कूल, कोर्ट, मार्किट आदि सभी संस्थान पटरी पर वापस लौट चुके हैं।  फिर हमारे आवागमन का प्रमुख साधन पैसेंजर ट्रेनों का रेल की पटरी से गायब रहना समझ से परे है।

लड़खड़ाती शिक्षा व्यवस्था पर कोरोना का दुष्प्रभाव 

रायपुर/ बेमेतरा ।  छत्तीसगढ़ में कोरोना संकट काल में एक वर्ष से उच्च शिक्षा व्यवस्था का  हाल बहुत ही बुरा है। प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर महाविद्यालय के हम  विद्यार्थियों  की उच्च शिक्षा  के क्या परिणाम होने वाले हैं? 

पेट्रोल -डीज़ल की बढ़ती कीमतों के लिए पिछली सरकारों पर दोषारोपण कर जनता से झूठ बोल रहे हैं पीएम - विकास उपाध्याय

रायपुर/असम । कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय आज असम के डिब्रूगढ़ में देश में तेल और गैस की बढ़ती रिकॉर्ड कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा,बीजेपी की मोदी सरकार इसे सजा के तौर पर इस्तेमाल कर रही है

संविदाचिकित्साकर्मियों ने पीपीई किट पहनकर और हाथ में कटोरे लेकर आम जनता से भीख मांगकर किया प्रदर्शन

झांसी।  उत्तर प्रदेश के झांसी स्थित महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में कोरोनाकाल में रखे गये संविदा कोरोनायोद्धाओं ने बिना किसी सूचना के हटाये जाने के विरोध में शुक्रवार को आम जनता के बीच भीख मांगकर प्रदर्शन किया और इस दौरान कांग्रेसी भी उनके समर्थन में नारे लगाते नजर आये।

महाराष्ट्र में कोरोना सक्रिय मामले बढ़ कर 44000 के पार

मुंबई .देश में कोरोना महामारी से सबसे गंभीर रूप से प्रभावित महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे के दौरान सक्रिय मामलों में 2,718 की और वृद्धि होने के बाद इनकी संख्या शुक्रवार को बढ़ कर 44,765 पहुंच गयी।राज्य में इस दौरान संक्रमण के 6,112 नये मामले सामने आने से संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 20,87,632 हो गयी है।

मुनाफावसूली से शेयर बाजार हकलान : लगातार चौथे दिन गिरकर बंद हुए

मुंबई !  वैश्विक बाजारों के मिश्रित संकेतों के बीच घरेलू स्तर पर हुई मुनाफावसूली से शेयर बाजार आज लगातार चौथे दिन गिरकर बंद हुए। इस दौरान बीएसई का सेंसेक्स 435 अंक और एनएसई का निफ्टी 137 अंक फिसल गया।

पत्नी और दो बेटियों से हमलाकर पति ने लगायी आग, चारों अस्पताल में भर्ती

अशोकनगर . मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले के मुंगावली थाना क्षेत्र स्थित एक सरकारी अस्पताल के प्रांगण में रह रहे एक व्यक्ति ने आज दोपहर पत्नी से हुए विवाद के बाद पत्नी और दो बेटियों पर चाकू से हमला कर स्वयं भी आग लगा ली।

निजीकरण से संविधान में मिले अधिकारों को खत्म कर रही है मोदी सरकार

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार निजीकरण की मुहिम चलाकर संविधान में मिले अधिकारों को भी खत्म कर रही है।

आईपीएल का पूरा लीग चरण मुंबई में होने की संभावना

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 14 का पूरा लीग चरण मुुंबई में होने की संभावना है। इसे लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और आईपीएल के अधिकारियों के बीच विचार-विमर्श जारी है।