breaking news New

Breaking श्रीनगर के जेवन इलाके में बड़ा आतंकी हमला, 2 जवान शहीद , घायल जवानों की हालत चिंताजनक

Breaking श्रीनगर के जेवन इलाके में बड़ा आतंकी हमला, 2 जवान शहीद , घायल जवानों की हालत चिंताजनक

 

जम्मू-कश्मीर। श्रीनगर के जेवन इलाके में सोमवार की शाम को बाइक सवार आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला किया है। इस  फायरिंग की इस घटना में 2 जवान शहीद हो गए और 12 जवान घायल हो गए हैं जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.   

सूत्रों के अनुसार  बाइक सवार आतंकियों ने इस फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है. जम्मू कश्मीर पुलिस की यह बस बुलेट प्रूफ नहीं थी इसीलिए इस हमले में पुलिस बल को काफी नुकसान हुआ है. मौके पर पहुंचे भारी सुरक्षाबलों ने इलाके को सील कर दिया है और आने-जाने वालों की कड़ी जांच की जा रही है.

 श्रीनगर के रंगरेथ इलाके में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया. दरअसल, सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि श्रीनगर के रंगरेथ में आतंकियों की मौजूदगी देखी गई है. इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया, जहां खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी और जवाब में दहशतगर्द मारे गए. 


वहीं, शनिवार को आतंकियों के हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. आतंकियों ने कायराना हरकत करते हुए बांदीपोरा के गुलशन चौक इलाके में पुलिस पार्टी को निशाना बनाया. 

इस हमले में मोहम्मद सुल्तान और फयाज अहमद नाम के दो पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए, इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.