breaking news New

ब्रेकिंग : भाजपा नेत्री और अभिनेत्री सोनाली फोगाट के घर चोरी, 10 लाख की ज्वलेरी और रिवॉल्‍वर ले उड़े चोर, मंडी अधिकारी को पीटने से चर्चा में आई थीं!

ब्रेकिंग : भाजपा नेत्री और अभिनेत्री सोनाली फोगाट के घर चोरी, 10 लाख की ज्वलेरी और रिवॉल्‍वर ले उड़े चोर, मंडी अधिकारी को पीटने से चर्चा में आई थीं!

बिग बॉस 14' से चर्चा में आई बीजेपी नेता सोनाली फोगाट एक बार फिर से खबरों में हैं. दरअसल, उनके हिसार स्थित घर में चोरी की घटना हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके घर से चोर 10 लाख ज्वेलरी, नकदी और लाइसेंसी रिवॉल्वर ले गई. फिलहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाली फोगाट 9 फरवरी को अपने घर में ताला लगाकर चंडीगढ़ गई थीं. जब वह 15 फरवरी को चंडीगढ़ से हिसार वापस आईं तो मकान का ताला टूटा मिला. जिसके बाद उन्होंने घर के अंदर जाकर चेक किया तो देखा कि उनके घर से बहुत सारी चीजें चोर ले गए है. 10 लाख रुपये की ज्वेलरी, सोने और चांदी के बर्तन, घड़ियां, 22 बोर लाइसेंसी एक रिवॉल्वर गायब मिले जिसमें 8 गोलियां लोड थीं. इसके अलावा एक डीवीआर भी चोरी हुआ है. हालांकि इस मामले में पुलिस चोरों का पता लगाने में लगी है.

गौरतलब है कि उनके पति की 2016 में रहस्यमय हालात में मौत हुई थी. संजय की फॉर्म हाउस में मौत की खबरें आई थी. पति की मौत के वक्त सोनाली मुंबई में थी. बिग बॉस 14 के घर में सोनाली ने पति की मौत के बारे में बताया था.

छह महीने पहले सोनाली ने हिसार के बालसमद मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी को थप्पड़ और चप्पल से पीटा था. जिसका वीडियो बहुत वायरल हुआ था. सोनाली ने कहा था कि सेक्रेटरी ने उनसे अपशब्द कहे थे जिससे उन्होंने आपा खो दिया था. सूत्रों की माने तो यही वायरल वीडियो बिग बॉस में उनकी एंट्री की वजह बना था.

बता दें कि पंजाबी के साथ हरियाणवी फिल्मों और म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रह चुकीं सोनाली ने 2019 में ‘छोरियां छोरों से कम नहीं होती’ फिल्म से डेब्यू किया था. उनके टिकटॉक अकाउंट पर पोस्ट हर वीडियो खूब वायरल भी होते थे.