breaking news New

भूखे जानवरों की सेवा में जुटा नव युवा मंच, वानरों सहित गौ माता को खिलाया फल...

भूखे जानवरों की सेवा में जुटा नव युवा मंच, वानरों सहित गौ माता को खिलाया फल...


जगदलपुर, 20 मई।  कोरोना संकटकाल में लगातार नव युवा मंच द्वारा गरीब लोगों को खाद्यान्न सामग्री का वितरण किया जा रहा है,शहर के अनेको वार्ड में इस ग्रुप के द्वारा हरी सब्जियां तो वही बच्चों को बिस्किट चिप्स भी बाँटा जा रहा है। 

 इसी क्रम में आज इस ग्रुप द्वारा शहर के तीरथगढ़ क्षेत्र पहुँचकर भूखे बंदरो एवम अन्य पशुओं को फल खिलाया गया है, आपको बता दे कि लगातार इस युवा मंच द्वारा ऐसे सेवा हेतु कार्य किये जा रहे है। कोरोना काल मे इस गरीब परिवारों सहित भूखे जानवरो को भी पेट भरने का कार्य इस ग्रुप द्वारा किया जा रहा है।


    शहर के नयापारा से फल से भरे वाहन को भाजपा जगदलपुर मंडल अध्यक्ष सुरेश गुप्ता, महामंत्री संग्राम सिंह राणा, बृजेश भदौरिया के द्वारा झंडा दिखाकर रवाना किया गया।

कमल पटवा ने बताया कि लगातार हम सेवा भाव की भावना से कार्य कर रहे है। आगे भी हम सेवा हेतु कार्य मे जूट रहेंगे। वहीं आनंद झा कहते है कि हमने सेवा भाव की भावना से कई भूखे परिवारों को एक छोटी सी प्रयास के माध्यम से सहयोग किया है साथ ही इस लॉक डाउन में ऐसे बेजुबान जानवरो की सेवा करना भी हमारा धर्म है।


 राकेश तिवारी द्वारा क्षेत्रवासियों से भी आग्रह किया गया है कि ऐसे बेजुबान जानवरो की सेवा हेतु वह आगे आये और अपने आस पास नजर आने वाले जानवरो को भोजन जरूर खिलाए।