breaking news New

भगवती मानव कल्याण संगठन द्वारा 24घंटे का दुर्गा चालीसा का पाठ किया गया

भगवती मानव कल्याण संगठन द्वारा 24घंटे का दुर्गा चालीसा का पाठ किया गया


सक्ती, 2 जनवरी। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ जे के पूर्व  प्रभारी अर्जुन राठौर महाबीर राठौर के स्व.माता जी प्रेम बाई के 10वीं पुण्यतिथि पर भगवती मानव कल्याण संगठन के द्वारा 24घंटे का दुर्गा चालीसा का पाठ  किया गया। 

कार्यक्रम के आयोजक  अर्जुन राठौर  ने बड़े उत्साह के साथ मां भगवती के एक दिवसीय मानव चालीसा पाठ घर में सुख समृद्धि शांति एवं समाज   की उन्नति हेतु करा या  इस कार्यक्रम को मां भगवती मानव कल्याण संगठन के जिला अध्यक्ष लोचन प्रसाद राठौर के नेतृत्व में जनता कांग्रेस के पूर्व प्रभारी अर्जुन राठौर के निवास स्थान पर समस्त पदाधिकारी भगवती मानव संगठन के द्वारा कराया गया।

 कार्यक्रम के दौरान मां भगवती का चालीसा का पाठ 24 घंटे लगातार किया गया तत्पश्चात पूजन आरती कर विसर्जन किया गया भगवती मानव कल्याण संगठन के अध्यक्ष लोचन प्रसाद राठौर ने बताया कि आज देश में महामारी कोरना तो फायदा ही है साथ ही साथ पूरे समाज को और देश को बर्बाद करने के लिए शराब कुसंगति चरित्र हीनता जैसी बीमारी फैली हुई है।


 इन सब के वजह से का समाज गर्त में जा रही है इन सब कुरीतियों को से बचने के लिए मां भगवती का उपासना ही एक मात्र साधन है इसी कड़ी में आयोजक अर्जुन राठौर द्वारा कहा गया कि हमारे परिवार के साथ साथ समस्त रिश्तेदार एवं समस्त समाज की शांति एवं कलयुग के दुष्प्रभाव से बचने के लिए मां भगवती का उपासना ही एकमात्र साधन है। हम समस्त चराचर की शांति के लिए मां भगवती का पाठ का आयोजन करना चाहिए हमे मांस मदिरा को त्याग कर चरित्रवान जिंदगी जीना चाहिए    उक्त कार्यक्रम में प्रमुख रुप से लोचन राठौर  टेलेशवर राठौर उमाकांत साहु, पंच राम रामगोपाल पटेल कौशल कन्हैया रजत खेम साहु जमुना साहू भूपेन्द्र जायसवाल  महावीर राठौर  दादु लाल गोबिंद देंवागन  चंद राम राम बाबु राठौर रमेश राठौर  झाङु राम कर्ष  शामिल रहे हम सब का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं।