breaking news New

भारतीय जनता पार्टी (BJP) को प्रचार के मोर्चे पर फजीहत का सामना करना पड़ा।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) को प्रचार के मोर्चे पर फजीहत का सामना करना पड़ा।

तमिलनाडु में अपनी जड़ें मजबूत करने में जुटी भारतीय जनता पार्टी (BJP) को प्रचार के मोर्चे पर फजीहत का सामना करना पड़ा। भाजपा ने चुनाव प्रचार (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) के सिलसिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.दरअसल उस वीडियो में जिस महिला कलाकार को दिखाया गया है वो कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि चिदंबरम थीं. जैसे ही यह बात सामने निकलकर आई, उस वीडियो को भाजपा ने तुरंत ही अपने ट्विटर अकाउंट से डिलीट कर दिया। इस वीडियो के बाद बीजेपी के इस कैंपेन को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

बीजेपी ने जो कैंपेन वीडियो जारी किया था, उसमें तमिलनाडु के कल्चर का जिक्र किया गया, लेकिन इसमें श्रीनिधि चिदंबरम को भरतनाट्यम करते हुए दिखाया गया था। एक और दिलचस्प बात यह है कि जिस गाने पर वह नृत्य कर रही हैं उसे राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि ने लिखा था।

कांग्रेस ने वीडियो को लेकर सीधा भाजपा पर निशाना साधा। इस बात की जानकारी कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने भी ट्विटर पर साझा किया। साथ ही तमिलनाडु कांग्रेस ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि इस कैंपेन वीडियो से सिद्ध होता है कि बीजेपी के पास अपना कोई विजन नहीं है। लेकिन आप श्रीनिधि कार्ति चिदंबरम की तस्वीर को बिना उनकी इजाजत के इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।बता दें कि कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि चिदंबरम एक आर्टिस्ट हैं। इसके साथ ही वो एक मेडिकल प्रोफेशनल भी हैं। गौरतलब है कि तमिलनाडु में 6 अप्रैल को एक चरण में मतदान होने वाला है। जिसके लिए सभी पार्टियां पुरे ज़ोर शोर से प्रचार में लगी हुई है।