breaking news New

ग्रामीणों ने सूचना का अधिकार के तहत पंचायत सचिव से मांगी जानकारी, सचिव ने कहा- मैं पंचायत का मालिक हूँ, जानकारी देना जरूरी नही समझता

ग्रामीणों ने सूचना का अधिकार के तहत पंचायत सचिव से मांगी जानकारी,  सचिव ने कहा- मैं पंचायत का मालिक हूँ, जानकारी देना जरूरी नही समझता

बीजापुर। बीजापुर जिले के ब्लाक भोपालपटनम के ग्राम पंचायत भद्रकाली के पंचायत सचिव से ग्रामीणों ने सूचना के अधिकार के तहत पंचायत के कामकाज  की जानकारी मांगी। जिस पर पंचायत के सचिव ने ग्रामीणों को जानकारी देने से साफ़ इंकार किया।

वहीं इस मामले में ग्रामीणों का कहना है कि जब पंचायत सचिव से पंचायत के कामकाज के बारे में पूछा गया तो सचिव द्वारा बदसलूकी से सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं पंचायत का मालिक हूँ और मैं लोगों को पंचायत के बारे में जानकारी देना जरुरी नहीं समझता।

वहीं ग्रामीणों ने इसकी शिकायत करने भोपालपटनम मुख्यकार्यपालन अधिकारी के पास पहुंचे। लेकिन मुख्यकार्यपालन अधिकारी ने ग्रामीणों से मिलने से साफ मना कर दिया। अब ग्रामीणों ने इस मामले पर राज्य सूचना आयुक्त को शिकायत की है। अब देखना यह यह होगा कि क्या इस मामले में पंचायत सचिव पर कार्यवाही होगी या नहीं।