breaking news New

AAP ने पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना-नवजोत सिंह सिद्धू

AAP ने पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना-नवजोत सिंह सिद्धू


 नई दिल्ली : पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक घमासान मचा हुआ है. पंजाब की कांग्रेस सरकार में ही आपसी बवाल देखने को मिल चुका है. कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर कई बार निशाना साध चुके हैं. इस बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी की तारीफ में ट्वीट किया है.


नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमारे विपक्षी AAP ने हमेशा पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना है. 2017 से पहले की बात हो- बेअदबी, ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार और बिजली संकट का सामना पंजाब के लोगों ने किया और इन मुद्दों को मेरे द्वारा उठाया गया, आज जैसा कि मैंने 'पंजाब मॉडल' पेश किया, यह स्पष्ट है कि वे जानते हैं- वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है.'


सिद्धू ने आम आदमी पार्टी की तारीफ में किया ट्वीट, कहा- AAP ने पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना


बता दें कि पिछले काफी वक्त से ऐसी चर्चाएं चल रही हैं कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर आम आदमी पार्टी की नजर है. दरअसल, पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी चुनाव लड़ने वाली है. ऐसे में पार्टी को एक मजबूत दावेदार की तलाश है. सूत्रों की मानें तो पार्टी को नवजोत सिंह सिद्धू में वह दावेदार नजर आ रहा है.


बता दें कि कुछ दिनों पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि पंजाब में आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कोई सिख ही होगा. इसके बाद जब केजरीवाल से नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सिद्धू का वो काफी सम्मान करते हैं. वो कांग्रेस के सम्मानित नेता हैं.